Rajkummar Rao: गणतंत्र दिवस 2022 को आपसे मिलेंगे सुमी और शारदुल, इन्हें शुभकामनाएं नहीं ‘Badhaai Do’

Rajkummar Rao: गणतंत्र दिवस 2022 को आपसे मिलेंगे सुमी और शारदुल, इन्हें शुभकामनाएं नहीं ‘Badhaai Do’

बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता Rajkummar Rao की फ़िल्म 'Badhaai Do' का इंतज़ार फैंस को काफ़ी लंबे समय से था. वहीं अब इस फ़िल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. फ़िल्म 'Badhaai Do' गणतंत्र दिवस के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसकी जानकारी फ़िल्म के मेकर्स ने एक मज़ेदार ट्वीट के साथ दी है.

दरअसल, फ़िल्म 'Badhaai Do' के निर्माता Junglee Pictures ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, "थिएटर तैयार, आप हैं तैयार तो हम भी तैयार. गणतंत्र दिवस 2022 के वीकेंड पर आ रहे हैं हम आपसे मिलने सिनेमाघरों में. तारीख़ याद रखो और Badhaai Do." आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस फ़िल्म में पहली बार अभिनेता Rajkummar Rao और अभिनेत्री Bhumi Pednekar की जोड़ी रोमांस का तड़का लगाने वाली है. फ़िल्म का निर्देशन Harshavardhan Kulkarni ने किया है.

गौरतलब है, कि फैंस के अलावा Rajkummar Rao की फ़िल्म 'Badhaai Do' को लेकर, इसके कलाकार भी बेहद उत्साहित हैं. Bhumi Pednekar, फ़िल्म के सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर ये भी बताया था, कि फ़िल्म में उनके किरदार का नाम सुमी होने वाला है. जहां ये खबरें सामने आ रहीं थी, कि यह फ़िल्म साल 2018 में आई Ayushmann Khurrana की फ़िल्म 'Badhaai Ho' का दूसरा भाग होगा, वहीं मेकर्स के मुताबिक, दोनों फ़िल्मों का आपस में कोई संबंध नहीं है. इस फ़िल्म में दर्शकों को एक बिल्कुल अलग कहानी देखने को मिलेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Rajkummar Rao की फ़िल्म 'Hum Do Hamare Do' हाल ही में Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हुई है. इस फ़िल्म में Kriti Sanon, Ratna Pathak Shah और Paresh Rawal भी मौजूद हैं, जो दर्शकों को काफ़ी पसंद आ रही है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com