राजकुमार राव और अलाया एफ ने शुरू की श्रीकांत भोला की बायोपिक 'श्री' की शूटिंग

राजकुमार राव और अलाया एफ ने शुरू की श्रीकांत भोला की बायोपिक 'श्री' की शूटिंग

रविवार को बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और अलाया एफ (Alaya F) ने श्रीकांत भोला (Srikant Bhola) पर बनी बायोपिक फिल्म ‘श्री’ (Sri) की शूटिंग शुरू की. वहीं सोशल मीडिया पर टी-सीरीज़ (T-Series) ने फ़िल्म के मुहूर्त से कुछ तस्वीरें शेयर कीं. फ़िल्म का पहला सीन पूरी टीम के साथ शूट हुआ.

इंसटाग्राम पर फिल्म ‘श्री’ के मुहूर्त की तस्वीरें शेयर करते हुए टी-सीरीज़ ने लिखा, "श्रीकांत भोला की बायोपिक, जिसका टाइटल #श्री है, आज से शुरू हो रही है! पहला मुहूर्त शॉट निर्माता #भूशण कुमार, #निधी परमार हीरानंदानी, #राजकुमार राव #अलाया एफ, #तुषार हीरानंदानी और खुद #श्रीकांत भोला की उपस्थिति में लिया गया. #टी-सीरीज़ और #चॉल्क एन चीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन्स एलएलपी द्वारा निर्मित इस फिल्म में #ज्योतिका और #शरद केलकर भी हैं."

आपको बता दें, कि तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani) द्वारा निर्देशित बायोपिक ‘श्री’ में राजकुमार राव, अलाया एफ, शरद केलकर (Sharad Kelkar) और दक्षिण अभिनेत्री ज्योतिका (Jyothika) मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फ़िल्म उद्योगपति श्रीकांत भोला के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने दृष्टि हीन होने के बावजूद कभी अपनी दृष्टि को अपने रास्ते में नहीं आने दिया और बोलेंट इंडस्ट्रीज़ (Bollant Industries) की स्थापना की.फिल्म की आधिकारिक रिलीज़ की तारीख को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है.

इस बीच, हाल ही में राजकुमार राव को एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' (Monica O My Darling) में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) के साथ अभिनय करते देखा गया था. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी, जिसको दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली.

अब जल्द ही राजकुमार राव, जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ करण जौहर (Karan Johar) की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi) में नज़र आएँगे. दूसरी ओर, अलाया एफ जल्द ही अपनी आगामी रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) का प्रचार शुरू करेंगी. यह फ़िल्म 2 दिसंबर, 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज़ होगा. फ़िल्म 'फ्रेडी' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी मुख्य भूमिका में हैं और निर्माता जल्द ही इस फ़िल्म का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ करेंगे.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘गोविंदा नाम मेरा’ को मिली नई रिलीज़ डेट, विक्की कौशल निभाएँगे एकदम हटके किरदार

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com