Rahul Vaidya: Disha Parmar के साथ मनाया शादी के एक हफ्ते का जश्न

Rahul Vaidya: Disha Parmar के साथ मनाया शादी के एक हफ्ते का जश्न

3 दिनों तक चले भव्य विवाह समारोह के बाद, Rahul Vaidya और Disha Parmar पति-पत्नी के रूप में हर पल का आनंद ले रहे हैं. रस्मों से लेकर पूजा तक, यह जोड़ा सभी पारंपरिक समारोहों का हिस्सा बना हुआ हैं. आपको बता दें, कि इन दोनों की शादी के एक हफ्ते पूरे होते ही, अपने दोस्तों और घरवालों के संग जश्न मनाया है. 

इस जश्न के दौरान Rahul Vaidya और Disha Parmar के  परिवार के सदस्य भी मौजूद थे. सभी घरवाले, इनके हर पल को खास बनाना चाहते थे. दिशा के सबसे करीबी दोस्त ने इन दोनों की गाने गाते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों को शादी के एक हफ्ते पूरे हो जाने के का जश्न मानते हुए देखा जा रहा है. इस तस्वीर में यह प्रेमी जोड़ा केक काटते हुए नज़र आया है. साथ ही, तस्वीर में नवविवाहितों के चेहरे पर चमक और खुशी साफ देखी जा सकतीं है. 

Rahul Vaidya और Disha Parmar की शादी की रस्में 14 जुलाई 2021 से मेहंदी और हल्दी के फंक्शन के साथ शुरू हुईं. 16 जुलाई 2021 की रात में रिसेप्शन पार्टी की गई. इस जोड़े ने 17 जुलाई 2021 को दोस्तों के साथ संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया, जो एक शाही और भव्य कार्यक्रम था. 

शादी समारोहों में Bigg Boss के घर से लेकर  Khatron ke Khiladi 11 तक के Rahul Vaidya के लगभग सभी दोस्त मौजूद थे. Rahul Vaidya और Disha Parmar ने डिज़ाइनर आउटफिट पहने थे. यह जोड़ा इन खूबसूरत कपड़ों में बहुत अच्छा लग रहा था. शादी समारोहों से उनकी प्यार भरी तस्वीरें सबको बहुत पसंद आई हैं. इन तस्वीरों को लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था. Rahul Vaidya अब  Khatron ke Khiladi सीजन 11 में स्टन्ट करते हुए नज़र आएंगे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com