Radhika Apte News: ट्वीटर पर ट्रेंडिंग हुआ #boycott Radhika Apte, जानिए क्या है इसकी वजह

Radhika Apte News: ट्वीटर पर ट्रेंडिंग हुआ #boycott Radhika Apte, जानिए क्या है इसकी वजह

अभिनेत्री Radhika Apte बॉलीवुड में सभी क्रिटिक्स द्वारा प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं. अभिनेत्री हर किरदार को अच्छे से समझ कर बेहद सरलता से निभाती हैं. उन्हें अपनी अनूठी आर्ट और शॉर्ट फिल्मों के लिए भी जाना जाता है. हालांकि शुक्रवार को ट्विटर पर #boycott Radhika Apte ट्रेंड कर रहा था, जबकि अभिनेत्री के पास कोई नई फिल्म रिलीज़ या आगामी प्रोजेक्ट नहीं है. इसकी वजह है उनकी फिल्म Parched से लीक हुई तस्वीरें. 

Raj Kundra केस के सुर्खियों में रहने के कारण, लोगो में फ़िल्मों के विषय और उल्लेखों को लेकर संवेदनशीलता आ गई है. इसके चलते Radhika को भी इस भवर में खीच लिया गया है. उन पर भारतीय संस्कृति को अपमानित करने का आरोप लगाया जा रहा है. Leena Yadav द्वारा निर्देशित Parched के 2015 में रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म ने सुर्खियों में अपना रास्ता बना लिया था. फिल्म के एक सीन में Radhika Apte और Adil Hussain में संबंध दिखाया गया था. इस सीन की लीक्ड तस्वीरों को ट्वीटर पर ट्रोल किया जा रहा है और अभिनेत्री पर अश्लील फिल्मों को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया जा रहा है. कई लोगों ने उन्हें गिरफ्तार करने की भी मांग की है. 

फिल्म की रिलीज़ के दौरान इस सीन के बारे में अभिनेत्री ने बताया की "यह मेरे लिए आसान नहीं था क्योंकि मैं उस समय अपने शरीर की छवि को बदसूरत मानती थी. इसलिए, स्क्रीन पर न्यूड होना मेरे लिए थोड़ा डरावना होने वाला था. अब मैं ऐसी बिलकुल नहीं हूं. मुझे अपने शरीर के आकार और रंग पर गर्व है. मुझे वास्तव में इस तरह की भूमिका निभाने की आवश्यकता थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आपको लगातार बताया जाता है कि आपके शरीर के साथ क्या करना है और मैंने हमेशा कहा है कि मैं अपने शरीर या चेहरे पर कभी कुछ नहीं बदलूंगी." अभिनेत्री अभी अपनी फिल्म Mrs. Undercover की शूटिंग में व्यस्त रहती हैं. इस फिल्म में उनके साथ Sumeet Vyas भी नज़र आयेंगे.

यह भी पढ़ें: Adil Hussain: फिल्म 'पार्च्ड' में अपने बोल्ड सीन पर बोले अभिनेता, बताया सीन से पहले राधिका आप्टे से पूछा था एक सवाल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com