Prabhas: जन्मदिन पर करेंगे Radhe Shyam का टीजर रिलीज़, विक्रमादित्य के राज़ से उठेगा पर्दा

Prabhas: जन्मदिन पर करेंगे Radhe Shyam का टीजर रिलीज़, विक्रमादित्य के राज़ से उठेगा पर्दा

सुपरस्टार Prabhas की अगली फ़िल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार था. अब आखिरकार अभिनेता ने अपनी फिल्म 'Radhe Shyam' के टीजर रिलीज़ की घोषणा कर दी है. Prabhas की फिल्म Radhe Shyam को लेकर पिछले लगभग डेढ़ दो सालों से सोशल मीडिया पर खबरें चल रही थीं. फिल्म को इससे पहले जुलाई 2021 में रिलीज किया जाना था. लेकिन Covid-19 महामारी के चलते इसे कुछ समय के लिए रोक दिया गया था. चूंकि, Prabhas खुद ट्विटर पर नहीं हैं. इसलिए, आज निर्माताओं द्वारा 'Radhe Shyam' के टीजर लॉन्च की घोषणा की गई है. अब 23 अक्टूबर 2021 को फ़िल्म का टीजर रिलीज़ किया जाएगा. बता दें, कि टीजर को Prabhas के जन्मदिन को ध्यान में रखते हुए इस दिन लॉन्च किया जा रहा है. फिल्म के निर्माता, अभिनेता के जन्मदिन को Global Prabhas Day के तौर मनाने की तैयारी कर रहे हैं.

टीजर रिलीज़ की घोषणा करते हुए निर्माता कंपनी ने ट्विटर पर लिखा, 'जानिए कौन है विक्रमादित्य, जानने के लिए जुड़े रहिये'. "Radhe Shyam' फिल्म के बारे में बताएं, तो फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी. इससे पहले  जुलाई महीने में फिल्म की रिलीज़ की तारीख तय की गई थी. लेकिन कोरोना की दूसरी लहर में लगे लॉकडाउन के चलते, फिल्म की रिलीज़ में देरी देखने को मिली है. 'Radhe Shyam', Prabhas की हिन्दीभाषी दर्शकों के लिए पहली रोमांटिक फिल्म होगी. फिल्म बहुत ही भारी बजट के साथ बनाई गई है. फिल्म को बनाने में क़रीब 350 करोड़ रूपए खर्च किए गए हैं. भारत के अलावा भी, कई देशों में फिल्म की शूटिंग हुई है. जिसमें इटली और जॉर्जिया प्रमुख हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर Pooja Hegde नजर आने वाली हैं. इसके अलावा, फिल्म में Sachin Khedekar, Krishnam Raju, Priyadarshi जैसे कई मंझे हुए कलाकार नजर आएंगे. Prabhas की इससे पहले आई फ़िल्म Saaho ने बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन, फिल्म समीक्षकों को यह खास पसंद नहीं आई थी. 

Prabhas की फिल्म 'Radhe Shyam' का निर्देशन Radha Krishna Kumar के द्वारा किया गया है. फिल्म को अगले साल 14 जनवरी 2021 को मकर संक्रांति के अवसर पर रिलीज़ किए जाने की घोषणा की गई है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com