Raadhe: Your Most Wanted Bhai Now on Zee 5: सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई हुई ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज

Raadhe: Your Most Wanted Bhai Now on Zee 5: सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई हुई ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज

आज ईद के मौके पर राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को Zee5 पर किया गया रिलीज, फिल्म को मिल रही है शानदार प्रतिक्रिया

भारत में कोविड 19 के बढ़ते मामलों के कारण इसे रोकने के लिए कई प्रतिबंध लगाए गए हैं, जिसमें मनोरंजन से भी जुड़े कुछ नियम लागू किए गए हैं। इन नियमों के चलते कई फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज को कुछ समय के लिए टाल दिया है। वहीं अब अपनी फिल्म की रिलीज को दो बार टालने के बाद, आज सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है।

गुरुवार 13 मई 2021 को ईद के मौके पर सलमान खान की चर्चित फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई  को दिन में 12 बजे ओटीटी प्लेटफार्म Zee5 के pay- per- view सर्विस ZeePlex पर रिलीज किया गया। फिल्म को दर्शकों द्वारा शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ समय पहले अभिनेता और बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने अपने फैंस से राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को ईद के मौके पर रिलीज करने का वादा किया था, जिसे उन्होंने अब पूरा कर दिया है।

बुधवार 12 मई 2021 को दुबई के द दुबई मॉल में  रात 10:30 बजे राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का ग्रैंड प्रीमियर आयोजित किया गया था। इस ग्रैंड प्रीमियर के बारे में एक करीबी सदस्य ने बताया, 'इस स्पेशल स्क्रीनिंग में व्यापार के विशेषज्ञ, क्रिटिक्स, इन्फ्लुएंसर्स समेत कई लोगों को बुलाया गया था। आयोजकों ने मास्क का अनिवार्य होने से लेकर सोशल दूरी तक सभी कोविड- सुरक्षा नियमों का पूरा ध्यान रखा था'।

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज पहले 2 बार कोविड 19 के खतरे के कारण टली है। वहीं अभिनेता सलमान खान ने सिनेमाघरों के मालिकों से फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज करने का वादा किया था, जिसे पूरा करने में वह नाकामयाब रहे और सिनेमाघरों के मालिकों से माफी मांगते हुए फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया। ओटीटी के साथ-साथ फिल्म को भारत के अलावा अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, यूनाइटेड किंगडम समेत 40 देशों में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगी।

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई सलमान खान फिल्म, सोहेल खान प्रोडक्शन और रील लाइफ प्रोडक्शन के बैनर में बनी है, जिसे प्रभु देवा ने निर्देशित किया है। साथ ही फिल्म में सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री सह निर्माता हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म को Zee5 के pay- per- view सर्विस ZeePlex  के अलावा सभी D2h ऑपरेटर पर भी उपलब्ध होगी। साथ ही विदेशी बाजारों में भी बड़े पैमाने पर रिलीज होगी।

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com