RRR Movie: रिलीज़ से पहले PVR ने बदला नाम, बढ़ाया फैंस का उत्साह

RRR Movie: रिलीज़ से पहले PVR ने बदला नाम, बढ़ाया फैंस का उत्साह

दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने निर्देशक SS Rajamouli की आने वाली पैन इंडिया फ़िल्म 'RRR' का, अब पूरे देश को बेसब्री से इंतज़ार है. लंबे समय से रिलीज़ के लिए अटकी इस फिल्म को, हाल ही में अपनी नई रिलीज़ की तारीख मिली है. फ़िल्म 7 जनवरी, 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं रिलीज़ से पहले ही फ़िल्म के मेकर्स ने इसे लेकर, एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है. 

फ़िल्म 'RRR' की टीम ने देश की सबसे बड़ी फ़िल्म मनोरंजन कंपनी PVR Cinemas के साथ, एक समझौते पर हस्ताक्षर किये हैं. इस समझौते के मुताबिक, फ़िल्म अब देशभर के सभी PVR Cinemas में रिलीज़ की जायेगी. इसके अलावा, एक अनोखी पहल करते हुए PVR ने अपना नाम बदलकर, 'PVRRR' कर दिया है. अगले कुछ महीनों तक, PVR Cinemas इसी नाम को बरकारार रखेगी. इसका ऐलान फिल्म के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर किया गया है. आज एक कार्यक्रम के ज़रिए, मुंबई के अंधेरी स्थित PVR से इस पहल की शुरुआत हुई. 

गौरतलब है, कि SS Rajamouli की ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित फ़िल्म 'RRR', कई कारणों से खास है. इसमें पहली बार Ram Charan, Jr. NTR और बॉलीवुड अभिनेता Ajay Devgan एक साथ नज़र आएंगे. वहीं इस फ़िल्म में, अभिनेत्री Alia Bhatt भी एक अहम भूमिका निभाएंगी. फ़िल्म तेलुगु और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज़ होगी. फिल्म पहले 30 जुलाई, 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, मगर Covid-19 महामारी के चलते इसकी रिलीज़ को टाल दिया गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि ऐसा भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार हुआ है, जब किसी फ़िल्म की रिलीज़ से पहले, फ़िल्म मनोरंजन कंपनी ने इस तरह का अनोखा कदम उठाया है. अब देखना यह है, कि बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'RRR' दर्शकों पर अपना कितना जादू चला पाती है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com