Pushpa New Poster: फ़िल्म में दक्षिणायनी का किरदार निभाती नज़र आएंगी Anasuya Bharadwaj

Pushpa New Poster: फ़िल्म में दक्षिणायनी का किरदार निभाती नज़र आएंगी Anasuya Bharadwaj

Anasuya Bharadwaj, Allu Arjun और Rashmika Mandanna की फ़िल्म "Pushpa" में दक्षिणायनी की भूमिका में नज़र आएंगी. फ़िल्म में Anasuya Bharadwaj का पहला लुक, आज 10 नवंबर को जारी किया गया है. जारी किए गए पोस्टर में Anasuya Bharadwaj, अपने हाथों में एक प्राचीन क्लिपर लिए दक्षिणायनी के रूप में शानदार लग रहीं हैं. मौजूद रिपोर्ट्स और जानकारी  के मुताबिक, फ़िल्म "Pushpa" को दो हिस्सों में बनाया जाएगा. वहीं आपको ये भी बता दें, कि "Pushpa: The Rise" नाम का इसका पहला भाग, 17 दिसंबर को बड़े पर्दे पर नज़र आएगा. 

फ़िल्म "Pushpa" में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली अभिनेत्री, Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक जारी करने के बाद, निर्माताओं ने अब "Pushpa" से Anasuya Bharadwaj का पोस्टर जारी किया है. वह Sukumar निर्देशित इस फ़िल्म में, दक्षिणायनी की भूमिका निभाती नज़र आएंगी. साड़ी और सोने के गहनों में सजी अभिनेत्री, अपने हाथों में एक प्राचीन क्लिपर पकड़े हुए काफ़ी निडर नज़र आ रहीं हैं. इसके साथ ही आपको बता दें, कि Anasuya Bharadwaj उन भूमिकाओं से दूर रही हैं, जो लोगों का ध्यान अपने ओर आकर्षित नहीं कर सकती. उन्होंने हमेशा उन किरदारों को चुना है, जो किरदार लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहें. फिर चाहे वह मिस्ट्री थ्रिलर फ़िल्म, 'Kshanam' में एसीपी जया भारद्वाज की भूमिका हो. या फिर फ़िल्म, 'Gayathri' में रिपोर्टर श्रेष्ठ जयराम का किरदार, उनका प्रदर्शन हमेशा बोल्ड रहा है. इन किरदारों ने लोगों को काफ़ी प्रभावित किया है. उनके प्रदर्शन के इस ट्रैक रिकॉर्ड के बाद, "Pushpa" में उनके दक्षिणायनी के किरदार को देखने के लिए लोग काफ़ी उत्सुक है. 

पोस्टर को साझा करते हुए "Pushpa"  के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लिखा है, कि "वह अहंकारी और गर्व की शख्सियत हैं. पेश है, anusuyakhasba as Dakshayani".

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि "Pushpa" की कहानी आंध्र प्रदेश में रायलसीमा क्षेत्र की शेषचलम पहाड़ियों में लाल चंदन तस्करों के बारे में, वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है. Sukumar द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में, Allu Arjun पुष्पा राज नामक एक चंदन तस्कर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. वहीं Allu Arjun और Rashmika Mandanna के अलावा, "Pushpa" में  मलयालम इंडस्ट्री के अभिनेता, Fahadh Faasil की तेलुगु में यह पहली फ़िल्म है. जहां फ़िल्म का पहला भाग, Pushpa: The Rise 17 दिसंबर को रिलीज़ होगा. तो वहीं, Pushpa  इस साल के अंत में तेलुगु, मलयालम, तमिल, हिंदी और कन्नड़ भाषाओँ में भी रिलीज़ की जाएगी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com