Priyanka Chopra: Alia और Katrina के साथ Farhan Akhtar की फिल्म Jee Le Zaraa में आएंगी नजर

Priyanka Chopra: Alia और Katrina के साथ Farhan Akhtar की फिल्म Jee Le Zaraa में आएंगी नजर

बॉलीवुड ने पुरुषों की दोस्ती को लेकर कई फिल्में बनाईं है. और उनमें से अधिकतर फिल्में दर्शकों को भी बहुत पसंद आई है. Three Idiots से लेकर Dil Chahta Hai और Zindgi Na Milegi Dobara तक, सब फिल्में दोस्तों के सफर पर आधारित हैं. लेकिन महिलाओं की दोस्ती पर बॉलीवुड ने अभी तक इतना ध्यान नहीं दिया था. इसी को बदलने Farhan Akhtar दर्शकों के सामने ला रहे है, फिल्म Jee Le Zaraa. फिल्म के जरिए, Farhan निर्देशन के क्षेत्र में एक बार फिर कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म में बॉलीवुड की तीन बड़ी अभिनेत्रियां, Priyanka Chopra Jonas, Alia Bhatt और Katrina Kaif नजर आने वाली हैं. फिल्म इन तीनों दोस्तों की एक रोड ट्रिप पर आधारित होगी. फिल्म की जानकारी, फिल्म के निर्माताओं और फिल्म में शामिल अभिनेत्रियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है.

फिल्म के निर्देशक, Farhan Akhtar ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, "क्या किसी ने रोड ट्रिप की बात की? मैं एक निर्देशक के तौर पर अपनी पहली फिल्म की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं. आज Dil chahta Hai फिल्म को 20 साल पूरे हो गए हैं. आज से बेहतर और क्या दिन हो सकता था, Jee Le Zaraa की घोषणा करने के लिए. फिल्म Jee le Zaraa की शूटिंग हम साल 2022 से Priyanka Chopra Jonas, Alia Bhatt और Katrina Kaif के साथ शुरू करेगें. मैं इस फिल्म की शुरुआत के लिए बिल्कुल इंतजार नहीं कर पा रहा हूं."

Farhan Akhtar के अलावा, Priyanka Chopra और Alia Bhatt ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर फिल्म की जानकारी दी है. फिल्म इसलिए भी खास हो जाती है क्योंकि Farhan खुद एक प्रसिद्ध रोड ट्रिप आधारित फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं. इसके लिए, उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है. उनका, इस फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ फिल्म की कहानी को लिखने में भी हाथ रहा है. फिल्म की कहानी, Zoya Akhtar, Farhan Akhtar और Reema Kagti ने लिखी है. फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2022 में शुरू होगी और फिल्म साल  2023 में सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने आएगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com