Priyanka Chopra: अभिनेत्री ने बढ़ाया जिमनास्ट Simone Biles का हौंसला

Priyanka Chopra: अभिनेत्री ने बढ़ाया जिमनास्ट Simone Biles का हौंसला

बॉलीवुड और हॉलीवुड पे छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री Priyanka Chopra ने एक बार फिर अपने फैंस और शुभचिंतकों का दिल जीत लिया है.  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जिमनास्ट Simone Biles की प्रशंसा करते हुए, उनके लिए समर्थन व्यक्त किया है. उन्होंने अपना सहयोग दिखाते हुए कहा, "Simone एक प्रेरणा का स्त्रोत और एक चैंपियन हैंं. मुझे कुछ साल पहले उनसे मिलने का सौभाग्य हुआ था और तब भी उन्होंने अपनी इंसानियत और आत्म जागरूकता से मेरे होश उडा दिए थे. ओलंपिक स्तर पर मेडल जीतने का तनाव उन पर काफी ज्यादा था. ऐसे में, उन्होंने सारे तनावों से लड़ कर अपने मन की शांति को चुना है. हर स्थिति में खुद को चुनना बेहद जरूरी है." उन्होंने Simone का इंटरव्यू अपनी यूट्यूब सीरीज़ 'If I Could Tell You Just One Thing' पर भी लिया था. 

Simone ने टोक्यो ओलिंपिक 2021 के चलते, उन पर बढ़ रहे मानसिक तनाव को खत्म कर दिया हैंं. उन पर जिम्नास्टिक में स्वर्ण पदक जीतने का अत्यंत दबाव था. इस दबाव को वे संभाल नहीं पा रही थीं और उन्होंने अपना नाम प्रतियोगिता से अपना नाम वापस ले लिया है. इसके चलते अभिनेत्री Priyanka Chopra ने Simone को हौंसला दिया और एक वीडियो शेयर किया, जिसमें जिमनास्ट अपने इन हालातों के बारे में बता रही हैंं.

अभिनेत्री Priyanka Chopra को उनके परोपकारी स्वभाव के लिए जाना जाता है. उनका NGO The Priyanka Foundation अमेरिका में बेसहारा बच्चों को एक अच्छा भविष्य देने में मदद करता है. उन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड में मेहनत करके अपनी पहचान बनाई हैंं और कई सारी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैंं. उन्हे पिछली बार, The White Tiger में Rajkumar Rao के साथ देखा गया था. उनके कुछ नए प्रोजेक्ट्स में से कुछ The Matrix4 और Text for You हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com