Priyanka Chopra Movie: ‘The Matrix Resurrections’ के साथ मैट्रिक्स वर्ड में होगी वापसी

Priyanka Chopra Movie: ‘The Matrix Resurrections’ के साथ मैट्रिक्स वर्ड में होगी वापसी

अभिनेत्री Priyanka Chopra ने अपनी आगामी हॉलिवुड की साइंस फिक्शन फिल्म 'The Matrix Resurrections' का पहला पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है. आपको बता दें, कि यह फिल्म Matrix फ्रेंचाइज़ी की चौथी फिल्म है. पोस्टर में Keanu Reeves के साथ Carrie-Anne Moss, Jada Pinkett Smith, Yahya Abdul-Mateen II and Jonathan Groff नज़र आ रहे हैं. लेकिन इस पोस्टर में Priyanka Chopra कहीं भी नज़र नहीं आ रहीं. 

फिल्म 'The Matrix Resurrections' इस साल क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों के साथ-साथ, HBO Max पर भी रलीज़ की जाएगी. Priyanka Chopra ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "Matrix के पुनर्जागरण के लिए इस नई झलक के साथ, मैट्रिक्स में वापस आएं. इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों और HBO Max पर इसे देखने के लिए तैयार हो जाइए."

इस फिल्म की कहानी, Lana Wachowski द्वारा निर्देशित एक पटकथा से ली गई है, जिसे उन्होंने Aleksander Hemon और David Mitchell के साथ लिखा था. वहीं Priyanka Chopra के फिल्म का पोस्टर शेयर करते ही, उनके भारतीय प्रशंसक उनसे फिल्म के पोस्टर में न होने की वजह पूछने लगे. 

इससे पहले, Warner Brothers ने फिल्म 'The Matrix Resurrections' का पहला ट्रेलर भी शेयर किया था. इस ट्रेलर में Priyanka Chopra एक दृश्य में Neo के किरदार पर मुस्कुराती दिख रहीं थी. फिल्म का ट्रेलर बेहद ही रोमांचक एक्शन दृश्यों से भरा हुआ है. 

Priyanka Chopra की यह हाॅलीवुड फिल्म 'The Matrix Resurrections' 22 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ की जाएगी. इसी के साथ, फिल्म की टक्कर 17 दिसंबर, 2021 को हाॅलीवुड की ही एक और बड़ी फिल्म 'Spider Man: No Way Home' के साथ होगी. वहीं फिल्म, 17 दिसंबर को Allu Arjun की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'Pushpa' से भी टकराएगी. इसके साथ ही, फिल्म 'The Matrix Resurrections' को Ranveer Singh की बहुप्रतिक्षित फिल्म '83' भी कड़ी टक्कर दे सकती है, जो 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com