Priyanka Chopra News: इंस्टाग्राम से अपने पति Nick Jonas का नाम हटाने की बताई वज़ह

Priyanka Chopra News: इंस्टाग्राम से अपने पति Nick Jonas का नाम हटाने की बताई वज़ह

देसी गर्ल Priyanka Chopra, बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि वह पिछले 10 सालों से हॉलीवुड में काम कर रहीं हैं. Priyanka Chopra ने हाल ही में हॉलीवुड में काम करने का अपना अनुभव साझा किया था. इसी के साथ, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम से अपने पति Nick Jonas का सरनेम हटाने के बारे में भी जानकारी दी. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब Priyanka Chopra से पूछा गया, कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से अपने पति का का सरनेम क्यों हटाया है, तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, कि मैं बस यही चाहती थी, कि मेरा इंस्टाग्राम यूजरनेम, मेरे ट्विटर यूजरनेम जैसा हो, यानी मैं दोनों यूजरनेम को एक जैसा रखना चाहती थी. उन्होंने साथ ही कहा, कि मैं यह सब अफवाहें देखकर काफी हैरान हूं, कि लोगों ने इसको इतना बड़ा मुद्दा बना दिया है. यह सोशल मीडिया है, आप सब चिल रहें. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि जब Priyanka Chopra ने इंस्टाग्राम से अपने पति का नाम हटाया था, तो यह अफवाह सामने आयी थी, कि दोनों के रिश्तों के बीच कुछ अनबन चल रही है. दूसरी ओर, लोगों ने यह भी कहा, कि वह अपने पति Nick Jonas की नई एल्बम को सुर्खियों में लाने के लिए ऐसा कर रही हैं. जिसके बाद Priyanka Chopra की मां Madhu Chopra ने इन अफवाहों को शांत करते हुए कहा था, की दोनों के रिश्तों में कोई अनबन नहीं है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Priyanka Chopra पिछले 10 सालों से हॉलिवुड में काम कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने 10 सालों के अनुभव को साझा करते हुए कहा था, कि दक्षिण एशियाई अभिनेत्री होने के कारण, हमें हॉलिवुड में ज्यादा काम नहीं मिलता है. हमें फिल्मों में काम करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है और इसके लिए काफी काम करना होता है. मैं हॉलिवुड में 10 सालों से काम कर रही हूं, अब मुझे वो काम मिला है, जो मैं काफी समय से करना चाहती थी. 

वहीं काम की बात करें, तो Priyanka Chopra, Shimit Amin के निर्देशन में बन रही Kalpana Chawla की बायॉपिक में नजर आने वाली हैं. इसके साथ, वह हॉलिवुड फिल्म "The Matrix Resurrections" में अभिनय करती दिखेंगीं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com