Priyanka Chopra: सह-अभिनेत्री ने उठाए मैरी कॉम के चयन पर सवाल

Priyanka Chopra: सह-अभिनेत्री ने उठाए मैरी कॉम के चयन पर सवाल

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने नाम की चमक बिखेर चुकीं, अभिनेत्री Priyanka Chopra, एक बार फिर चर्चा में हैं. जिसकी वजह, उनकी 6 साल पुरानी सुपरहिट फिल्म, मैरी कॉम है. इस बार, इंटरनेशनल मॉडल और अभिनेत्री, Lin Laishram ने Priyanka Chopra के निभाए किरदार पर सवाल खड़ा कर दिया है. साथ ही, फिल्म में उनके चयन को दिल तोड़ने वाला फैसला भी बताया है. 

मणिपुर से संबंधित, Lin Laishram ने कहा है, कि "मैरी कॉम की बायोपिक में मुख्य किरदार के लिए, किसी उत्तर पूर्व की महिला का चयन न करने का फैसला, दिल तोड़ने वाला था. हमारे पास, बहुत सारे अच्छे कलाकार मौजूद हैं. एक कलाकार के तौर पर मेरी आत्मा कहती है, कि मैरीकॉम का किरदार मुझे निभाना चाहिए था. साथ ही, उत्तर – पूर्व से भी कोई भी हो सकता था. मुझे उम्मीद है कि ऐसा भविष्य में नहीं होगा". 

Lin Laishram ने हाल ही में आई, The Family Man 2 का भी उदाहरण दिया है. वह कहती है, कि "अगर दक्षिण भारतीयों को प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया जा सकता है, तो उत्तर – पूर्व की अभिनेत्रियों को क्यों नहीं." आपको बता दें, फिल्म मैरी कॉम में, Lin Laishram, Priyanka Chopra की सह कलाकार थी. उन्होंने, उनकी दोस्त बेमबेम का किरदार निभाया था.

Lin Laishram के इस बयान की हर तरफ चर्चा हो रही है. हालांकि, उन्होंने ये भी स्पष्ट किया है, कि वह प्रियंका की मेहनत और समर्पण का पूरा सम्मान करती हैं. इस फिल्म में Priyanka Chopra ने, 8 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुकी बॉक्सर मैरी कॉम के किरदार को बखूबी निभाया था. इस फिल्म के दौरान, अभिनेत्री के लुक ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

आपको बता दें, कि फिल्म मैरी कॉम 2014 में रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म उत्तर -पूर्व की मशहूर बॉक्सर, मैरी कॉम की जिंदगी और संघर्ष पर आधारित थी. इस फिल्म में, Priyanka Chopra और Darshan Kumar मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार और स्नेह मिला था. साथ ही, इस फिल्म के लिए, अभिनेत्री को नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com