निक जोनास के नाम की मेहंदी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने मनाया करवा चौथ, फैंस को भेजीं शुभकामनाएं

निक जोनास के नाम की मेहंदी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने मनाया करवा चौथ, फैंस को भेजीं शुभकामनाएं

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फ़ॉलोअर्स हैं. अभिनेत्री ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हॉलीवुड सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) के साथ शादी की थी. इसके बाद, इसी साल जनवरी में दोनों एक लड़की के माता-पिता बने, जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा. वहीं शुक्रवार को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ अपने फैंस को करवा चौथ (Karwa Chauth) की बधाई दी.

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अक्सर अपने व्यक्तिगत और प्रोफेशनल जीवन के बारे में अपडेट देती रहती हैं. शुक्रवार को भी अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने मेंहदी लगे हाथों की एक तस्वीर शेयर की. अभिनेत्री की मेंहदी बहुत ख़ास थी, क्योंकि उसमें निक जोनास के नाम के पहले अक्षर ‘एनजे’ लिखे थे.

वहीं अभिनेत्री के दूसरे हाथ में चूड़ा और एक छलनी दिखाई दे रही है. इतना ही नहीं, प्रियंका की साड़ी की हल्की झलक भी देखने को मिल रही है, जो कि लाल रंग की है. तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "करवा चौथ का जश्न मनाने वाले सभी को शुभकामनाएं."

गौरतलब है, कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं. वह कई सालों से न्यूयार्क में अपने परिवार और हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. भविष्य में अभिनेत्री अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के वेब शो ‘सिटाडेल’ (Citadel) में दिखाई देंगी. इसके अलावा, प्रियंका के पास सैम ह्यूगन (Sam Heughan) और सेलीन डायोन (Celine Dion) के साथ फ़िल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ (It’s All Coming Back to Me) भी है, जिसे पहले ‘टेक्स्ट फॉर यू’ (Text for You) टाइटल दिया गया था. यह फ़िल्म साल 2016 की जर्मन फिल्म ‘एसएमएस फर डिच’ (SMS für Dich) का रीमेक है.

बॉलीवुड की बात करें, तो प्रियंका जल्द ही फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zara) में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अभिनय करती नज़र आएंगी. इस फ़िल्म के साथ अभिनेत्री बॉलीवुड में वापसी करेंगी. उन्हें आख़िरी

(Shonali Bose) द्वारा निर्देशित साल 2019 की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ (The Sky is Pink) में देखा गया था.

Image Source

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ इस तरह मनाया ‘पहला करवा चौथ’, तस्वीरें हुईं वायरल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com