Preity Zinta: पति Gene Goodenough के साथ किया ऐलान, सेरोगेसी के ज़रिए बनीं जुड़वा बच्चों की माँ

Preity Zinta: पति Gene Goodenough के साथ किया ऐलान, सेरोगेसी के ज़रिए बनीं जुड़वा बच्चों की माँ

बॉलीवुड अभिनेत्री Preity Zinta ने सरोगेसी के ज़रिए जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है. आपको बात दें, की उन्होंने अपने पति Gene Goodenoug के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. Preity Zinta और Gene Goodenoug जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन गए हैं. दो जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है, जिनका नाम Jai and Gia है. 

इस खुशखबरी को साझा करते हुए Preity Zinta ने सोशल मीडिया पर लिखा, "नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक खुशखबरी साझा करना चाहती हूँ.  Gene और मैं बहुत खुश हैं. हमारा दिल आपके प्यार और शुभकामनाओं से भर गया है.  हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों Jai Zinta Goodenoug और Gia Zinta Goodenoug का स्वागत कर रहे हैं. हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत खुश हैं. इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट का दिल से धन्यवाद. ढेर सारा प्यार- Gene, Preity, Jai और Gia".

आपको बता दें, कि Preity Zinta और Gene Goodenoug ने 29 फरवरी 2016 में शादी की थी. शादी के बाद अभिनेत्री पति Gene Goodenoug के साथ लॉस एंजिल्स में रहने लगी थीं. वहीं शादी के बाद, उन्होंने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली थी. वह अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ ही बिताती थीं. शादी के 2 साल बाद, Preity Zinta साल 2018 में Welcome to New York और Bhaiaji Superhit में नजर आई थीं. लेकिन दोनों फिल्मे पर्दे पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं. 

आपको बता दें, कि इसके बाद से Preity Zinta ने कोई फिल्म साइन नहीं की थी. वह अक्सर अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. इस बीच Preity Zinta कभी-कभी भारत भी आईं. फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी, वह अपने फैंस से सोशल मीडिया के ज़रिए जुड़ी रहीं. इसके आलवा, उन्हें  IPL में अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए भी देखा जाता है. मिली जानकारी के मुताबिक, Preity Zinta अब फिल्म "Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani" में नज़र आ सकती हैं. इस फिल्म में Ranveer Singh और Alia Bhatt मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com