एनटीआर 30 और एनटीआर 31 की घोषणा के साथ जूनियर एनटीआर का जन्मदिन बना और खास

एनटीआर 30 और एनटीआर 31 की घोषणा के साथ जूनियर एनटीआर का जन्मदिन बना और खास

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने अपने दमदार अभिनय से, हर भारतीय के दिल में अपनी एक अलग जगह बनाई है. यही कारण है, कि अब जूनियर एनटीआर सिर्फ तेलुगू इंडस्ट्री का ही नहीं, बल्कि पूरे भारत का एक बड़ा नाम बन चुके हैं. आपको बता दें, कि जूनियर एनटीआर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहें हैं. अपने करियर में अब तक 35 से ज़्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके इस अभिनेता का जन्म, आज ही के दिन साल 1983 में हुआ था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अभिनेता जूनियर एनटीआर ने अपने जन्मदिन पर अपनी नई फिल्म की घोषणा की है. ऐसे में ये घोषणा, फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. निर्माताओं की ओर से उनकी नई फिल्म ‘एनटीआर 31’ (NTR 31) का पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है. इस पोस्टर को देखने के बाद, उनके फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं.

NTR 31 के पोस्टर ने मचाई इंटरनेट की दुनिया में खलबली

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर, फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) के निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने, अभिनेता की आगामी फिल्म ‘एनटीआर 31’ से उनका पहला लुक रिलीज़ किया है. जूनियरए एनटीआर के इस लुक ने पूरे सोशल मीडिया में खलबली मचा दी है.

रिलीज़ हुए फिल्म के पहले पोस्टर में, जूनियर एनटीआर काफी गंभीर नज़र आ रहे हैं. साथ ही, फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में जूनियर एनटीआर, लंबी दाड़ी में दिख रहें हैं. वहीं पोस्टर रिलीज़ करते हुए निर्देशक प्रशांत नील ने लिखा, “एक ज़मीन जो हमेशा याद करने लायक होती है, वो खून से लथपथ होती है. उसकी ज़मीन, उसका इलाका, लेकिन यकीनन उसका खून नहीं.” हालांकि, निर्माताओं की ओर से फिल्म की स्टार कास्ट और रिलीज़ डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

रिलीज़ हुआ NTR 30 का मोशन पोस्टर

गुरुवार, 19 मई को जूनियर एनटीआर की एक और नई फिल्म की जानकारी, बहुत ही दिलचस्प तरीके से दी गई है. भले ही फिल्म का नाम अभी सामने न आया हो, लेकिन फिल्म का मोशन पोस्टर ‘NTR30’ के नाम से रिलीज़ किया गया है. एनटीआर की इस नई फिल्म को कोरतला शिवा (Koratala Siva) द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

फिल्म के मोशन पोस्टर की बात करें, तो इसमें खूनी समुंदर की लहरें नज़र आ रही हैं. इन लहराती लहरों में, 2 नावों के बीच में जूनियर एनटीआर अपने दोनों हाथों में खंजर लिए दिख रहें हें. वहीं इस मोशन पोस्टर के अंत में एनटीआर कहते हैं, “आ रहा हूं मैं.”

आपको बता दें, कि यह दूसरी बार होगा जब अभिनेता एनटीआर और कोरतला शिवा साथ में काम करेंगे. इससे पहले, साल 2016 में आई फिल्म जनता गैराज (Janatha Garage) को भी, कोरतला शिवा ने ही निर्देशित किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. जूनियर एनटीआर की इस फिल्म को, सुधाकर मिक्कीलिनेनी (Sudhakar Mikkilineni) और हरि कृष्णक (Hari Krishnak) द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. खबरों के अनुसार, यह एक मेगा बजट पैन इंडिया फिल्म होगी. फिलहाल, फिल्म की रिलीज़ डेट या स्टार कास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com