मुंबई पुलिस ने की सलमान खान से पूछताछ, लॉरेंस बिश्नोई के साथ संबंधों को लेकर दिया बड़ा बयान

मुंबई पुलिस ने की सलमान खान से पूछताछ, लॉरेंस बिश्नोई के साथ संबंधों को लेकर दिया बड़ा बयान

पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) को एक धमकी भरा पत्र मिलने की खबर सामने आई थी. उस पत्र में सलमान खान का हाल भी पंजाब के मशहूर दिवगंत सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) जैसा करने की बात लिखी थी. वहीं अब इस पूरे मामले पर सलमान खान ने एक बड़ा बयान जारी किया है.

गौरतलब है, कि पिछले महीने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा ज़िले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके कुछ दिनों बाद ही, सलमान खान के पिता सलीम खान को जॉगिंग के दौरान एक पत्र मिला था, जिसमें सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. आपको बता दें, कि मुंबई पुलिस इस मामले की सख्ती से जांच कर रही है. वहीं इस पूरे मामले पर अब सलमान खान ने पुलिस को अपना बयान दिया है, जिसमें उन्होंने किसी से भी किसी भी तरह की दुश्मनी न होने की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक, सलमान खान से पुलिस ने पूछा था, कि क्या उनका गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के साथ कोई संबंध है? इस पर सलमान ने पुलिस को बताया, कि “धमकी वाले पत्र को लेकर मुझे किसी पर भी शक नहीं है और आजकल मेरी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. मैं साल 2018 से लॉरेंस बिश्नोई के बारे में जानता हूं, क्योंकि तब उसने मुझे धमकी दी थी, लेकिन मैं नहीं जानता, कि गोल्डी बराड़ कौन है.”

सलमान खान ने किया धमकी मिलने से इंकार

इसके अलावा, सलमान खान से जब पुलिस ने यह पूछा, कि क्या उन्हें किसी भी तरह की धमकी मिली है? इस पर अभिनेता ने बताया, कि उन्हें कोई भी धमकी नहीं मिली है. पिछले कुछ दिनों में उनकी किसी के साथ कोई बहस या लड़ाई भी नहीं हुई है और न ही उनको कोई धमकी भरा मैसेज या फोन आया है. वहीं धमकी भरे पत्र के बारे में सलमान ने बताया, कि “ये पत्र मेरे पिता को मिला था मुझे नहीं. ये तब उन्हें तब मिला, जब वो सुबह जॉगिंग पर गए थे. ऐसे में मेरे पास किसी पर शक करने के लिए कुछ भी नहीं है.”

आपको बता दें, कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी बीते रविवार को मिली थी. इस खत में G B और L B भी लिखा था. वहीं ऐसे में अब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है, कि क्या इस पत्र के तार, गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े हैं या नहीं.

दूसरी ओर, सलमान खान की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वह इस वक्त फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं खबरों की मानें, तो अब इस फिल्म का नाम बदलकर, 'भाईजान' (Bhaijaan) कर दिया गया है. फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), राघव जुयाल (Raghav Juyal) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com