दीपिका पादुकोण के स्किनकेयर ब्रांड की लोगों ने की आलोचना, कैटरीना से सीखने की दी सलाह

 दीपिका पादुकोण के स्किनकेयर ब्रांड की लोगों ने की आलोचना, कैटरीना से सीखने की दी सलाह

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में ‘82°E’ नाम से अपना स्किनकेयर ब्रांड लॉन्च किया है. इसमें स्वस्थ त्वचा के लिए ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स शामिल हैं. वहीं वेबसाइट के लाइव होने और प्रोडक्ट्स की बिक्री के कुछ ही समय के अंदर, आम लोगों के लिए ये प्रोडक्ट्स बहुत महंगे होने के कारण, लोग इस ब्रांड की आलोचना करने लगे. इतना ही नहीं, लोगों ने दीपिका को कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) के मेकअप ब्रांड ‘के बाय कैटरीना’ (Kay by Katrina) से कुछ सीखने के लिए भी कह दिया.

लोगों ने सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के ब्रांड की आलोचना करते हुए कहा, कि उनके ब्रांड आम लोगों के लिए बहुत ज्यादा महंगे हैं, जो इसे खरीद नहीं सकते. दीपिका के ब्रांड 82°E के एक साधारण मॉइस्चराइजर की कीमत 2700 रुपये रखी गई है, जबकि सनस्क्रीन की कीमत 1800 रुपये है. वहीं लोगों ने दीपिका को कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसी अभिनेत्रियों से बिज़नेस सीखने की सलाह दी, जिन्होंने अपने ब्रांड के प्रोडक्ट्स को आम लोगों के बीच पहुँचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. कैटरीना और प्रियंका के मेकअप और हेयरकेयर ब्रांड को उनके प्रोडक्ट्स की क़ीमत, एक बड़ी सफलता बनाते हैं.

एक यूज़र ने ट्वीट करते हुए कहा, कि "प्रोडक्ट्स, वेबसाइट, लॉन्च, सब कुछ बहुत ही बेकार और प्रेरणाहीन है. इसकी क़ीमतों के कारण लोग इसे एक बार तो खरीदेंगे, लेकिन आज फेंटी ब्यूटी और रोड के जमाने में यह बहुत निराशाजनक है.” एक अन्य यूज़र ने कहा, "यह बहुत महंगा है..कृपया कीमतों को थोड़ा कम करें और इसे ख़रीदने लायक बनाएं ताकि आपके ज़्यादा से ज़्यादा फैंस इसे खरीद सकें." वहीं एक और यूज़र ने लिखा, "स्किनकेयर और सेल्फ-लव में रहने वाले बहुत से लोगों के लिए, यह लीग से बाहर है."

इसके अलावा, एक दूसरे यूज़र ने लिखा, "बिल्कुल अच्छा नहीं है. मेरा मतलब है, कि इस तरह के ऑर्गेनिक और क्रूएलिटी फ़्री, त्वचा की देखभाल करने वाले प्रोडक्ट्स को इतनी कम क़ीमतों पर खरीदा जा सकता है. इसके लिए कई दूसरे ब्रांड मौजूद हैं. मेरा मतलब है, कि 50 एमएल मॉइस्चराइज़र के लिए 2700, क्या आप मेरे साथ मज़ाक कर रहे हैं.” ऐसा लगता है, कि दीपिका पादुकोण के 82°E ब्रांड का लोगों द्वारा स्वागत नहीं किया जा रहा है, जैसी कि उम्मीद थी.

Image Source

यह भी पढ़ें: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फ़र्नांडीज़ को मिली ज़मानत

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com