सामंथा रूथ प्रभु की मायोसिटिस बिमारी पर चिरंजीवी ने लिखा भावुक नोट

सामंथा रूथ प्रभु की मायोसिटिस बिमारी पर चिरंजीवी ने लिखा भावुक नोट

पिछले हफ्ते, दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने फैंस को चौंका दिया था. अभिनेत्री ने यह खुलासा किया था, कि वह मायोसिटिस (Myositis) नाम की बीमारी से जूझ रही हैं. तभी से फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज़ और उनके दोस्तों से लेकर सभी उन्हें प्यार भरे संदेश दे रहे हैं. अब इस सबके बीच, चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने भी अभिनेत्री के लिए एक भावुक नोट लिखा.

ट्विटर पर सामंथा एक अद्भुत लड़की बताते हुए चिरंजीवी ने लिखा, "प्रिय सैम, समय-समय पर हमारे जीवन में चुनौतियां आती हैं, शायद हमें अपनी आंतरिक शक्तियों की खोज करने की अनुमति देने के लिए. आप अधिक आंतरिक शक्ति वाली एक अद्भुत लड़की हैं. मुझे यकीन है, कि आप इस चुनौती को भी बहुत जल्द पार कर लेंगी. आपके साहस और दृढ़ विश्वास की कामना करता हूं. शक्ति आपके साथ रहे."

आपको बता दें, कि कुछ दिनों पहले ही सामंथा रूथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके, सबको अपने मायोसिटिस नाम की बीमारी से पीड़ित होने की जानकारी दी थी. उनकी इस तस्वीर पर कई बड़े सितारों ने कमेंट करके उनके स्वस्थ होने की कामना की. इसी बीच, अभिनेत्री के पूर्व पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के सौतेले भाई अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni) ने भी सामंथा के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. अखिल ने लिखा, "तुमको बहुत सारा प्यार और हिम्मत डियर सैम."

इसी बीच, ऐसी ख़बरें आ रही हैं, कि अपनी पूर्व बहू सामंथा की बीमारी का पता चलने के बाद अभिनेता नागार्जुन (Nagarjuna) व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने की योजना बना रहे हैं. अपने बेटे नागा चैतन्य की शादी टूटने के बावजूद नागार्जुन और सामंथा के आपसी संबंध काफ़ी अच्छे रहे हैं. इसी के चलते यह दावा किया जा रहा है, कि तेलुगु सुपरस्टार अपनी पूर्व बहू के साथ मुलाक़ात तय कर सकते हैं. हालाँकि, यह खबर कितनी सच्ची और कितनी झूठी यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.

Image Source

यह भी पढ़ें: आयुष शर्मा ने किया ‘एएस04’ का ऐलान, इस दिन रिलीज़ होगा टीज़र

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com