Omung Kumar: Indian Idol 12 प्रतिभागी ShanMukh Priya को दिया फिल्म में गाने का ऑफर

Omung Kumar: Indian Idol 12 प्रतिभागी ShanMukh Priya को दिया फिल्म में गाने का ऑफर

बॉलीवुड जगत के जाने माने फिल्म निर्माता Omung Kumar, Indian Idol 12 की प्रतियोगी ShanMukh Priya के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए हैं. उन्होंने, Indian Idol की इस प्रतिभागी को अपनी आने वाली फिल्म में गाना गाने के लिए भी कहा है. नए एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में आए Omung Kumar ने ShanMukh Priya की प्रशंसा की है. उन्होंने प्रशंसा करते हुए कहा, कि उन्हें ShanMukh Priya कि शैली बहुत पसंद है. साथ ही, उन्होंने कहा कि वह उनकी प्रतिभा की प्रशंसा करते हैं.  इसके बाद, उन्होंने उपहार के रूप में उनके  लिए एक रेखाचित्र भी बनाया. 

ShanMukh Priya के जिमी जिमी आजा आजा और सुपर डांसर आए हैं, गाने के बाद Omung Kumar ने कहा, मुझे आपकी शैली पसंद है. मैं आपकी प्रतिभा की प्रशंसा करता हूं. मैं आपके साथ केवल एक गीत नहीं, बल्कि एक पूरी फिल्म करना चाहता हूं. उन्होंने कहा, आप इतनी बड़ी गायक हैं कि अगर फिल्म कभी नहीं बनती है, तो मैं आपके गाने लेकर ही फिल्म बनाऊंगा. आपका लाइव गाना सुनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है. मुझे उम्मीद है, कि मैं आपको भविष्य में गाने के लिए एक अच्छी फिल्म दूंगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, की Indian Idol 12 के सेट पर Omung Kumar ने  पाँच मिनट से भी कम समय में ShanMukh Priya का एक रेखाचित्र बनाया. इस रेखाचित्र को बाद में, उन्होंने उपहार के रूप में ShanMukh Priya को दे दिया. ShanMukh Priya ने एक बयान में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि, "मैं Omung Kumar सर की तारीफों से बहुत प्रभावित हुई और मैं बहुत खुश हूं. ShanMukh Priya ने कहा, कि यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, कि सर मेरे साथ फिल्म करना चाहते हैं. 

ShanMukh Priya ने Omung Kumar को एक विनम्र और प्रतिभाशाली व्यक्ति बताया. उन्होंने कहा कि "मैं यह तारीफ सुनकर खुद को बहुत सम्मानित महसूस करती हूँ. उन्होंने पांच मिनट से भी कम समय में मेरे लिए एक स्केच बनाया, जो मुझे बहुत पसंद आया. उन्होंने कहा,  कि Indian Idol 12 में इतने विनम्र लेकिन प्रतिभाशाली व्यक्तित्व से मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं अपने काम के लिए मिले प्यार और स्नेह से भावुक हूँ." उन्होंने आगे कहा, कि यह मुझे लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com