शादी को लेकर चल रहे बवाल के बाद, Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से डिलीट की Nikhil Jain के साथ तस्वीरें

शादी को लेकर चल रहे बवाल के बाद, Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से डिलीट की Nikhil Jain के साथ तस्वीरें
Indian Actress and Member of Parliament (MP) Nusrat Jahan along his husband businessman Nikhil Jain at the award ceremony programe ,Nusrat selected Best Actress of the year at the at the Kalakar Award 2020 on January 05,2019 in Kolkata,India. (Photo by Debajyoti Chakraborty/NurPhoto via Getty Images)

Trinamool Congress (TMC) की सांसद और बंगाली अभिनेत्री Nusrat Jahan आजकल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है. कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री और उनके पति Nikhil Jain के अलग होने की खबरें सामने आ रही थी. अभिनेत्री की शादि में विवाद की वजह, अभिनेता और BJP प्रत्याशी Yash Dasgupta से नजदीकियां बताई जा रही हैं. अभिनेत्री एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने पति Nikhil Jain के साथ अपनी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दी हैं.

पति के साथ अपनी तस्वीरें की डिलीट

बुधवार को TMC सांसद Nusrat Jahan ने अपने इंस्टाग्राम से पति Nikhil Jain के साथ की अपनी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. बंगाली अभिनेत्री ने फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर, अपने पति के साथ कई तस्वारें शेयर की थी. इन तस्वीरों में उनकी शादी की तस्वीरें, रिसेप्शन से लेकर कुछ निजी तस्वीरें भी शामिल थी. जिन्हें अब अभिनेत्री द्वारा डिलीट कर दिया गया है.

Nusrat Jahan और Nikhil Jain के बीच विवाद

बंगाली अभिनेत्री ने Nikhil Jain से 19 जून, 2019 को टर्की में शादी की थी. उनकी शादि में केवल रिश्तेदार व करीबी दोस्त ही शामिल थे. इसके बाद उन्होंने कोलकाता में एक बड़ा रिसेप्शन रखा. इस रिसेप्शन में बंगाल की मुख्यमंत्री, Mamata Banerjee समेत बंगाल फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार भी शामिल हुए थे. कुछ महीने दोनों का शादिशुदा जीवन सही चला, लेकिन जल्द ही दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं. खबरों की माने, तो दोनो के बीच दूरियों का कारण, अभिनेत्री का अपने सह कलाकार Yash Dasgupta से नजदीकियां बढना बताया जा रहा है. Yash Dasgupta से एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेत्री के बारे में पूछा गया था. इस पर BJP प्रत्याशी का कहना था, कि, 'हम केवल अच्छे दोस्त हैं.' मगर खबरों की मांने तो दोनों अच्छे दोस्त से कहीं ज्यादा हैं.

कुछ समय पहले, एक बंगाली मीडिया चैनल ने अभिनेत्री के गर्भवती होने की बात कही थी. चैनल ने बताया था, कि TMC सांसद अपने प्रेमी Yash Dasgupta के बच्चे को जल्द ही जन्म देने वीली हैं. बंगाली चैनल के अनुसार, अभिनेत्री पिछले 6 महीने से गर्भवती हैं. इस खबर पर, प्रतिक्रया देते हुए Nikhil Jain ने कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है.  

अपनी शादी पर अभिनेत्री का बयान

बुधवार को TMC सांसद ने बयान देते हुए, Nikhil Jain के साथ हुई शादी को भारत में अवैध बताया है. इसके साथ ही उन्होंने Nikhil  पर ये आरोप लगाएं हैं, कि उन्होंने अभिनेत्री के पारिवारिक गहने और अन्य संपति, अवैध रूप से अपने पास रखी है. अपने बयान में उन्होंने यह भी कहा, कि उनकी जानकारी के बिना उनके धन का गलत इस्तेमाल किया गया है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com