KGF Chapter 2 on Metaverse: अब KGFverse पर ‘रॉकी भाई की दुनिया’ में रखें कदम

KGF Chapter 2 on Metaverse: अब KGFverse पर ‘रॉकी भाई की दुनिया’ में रखें कदम

अभी कुछ दिन पहले ही साल 2022 की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) का ज़बरदस्त ट्रेलर रिलीज़ किया गया था. फिल्म का ट्रेलर इतना शानदार था, कि दर्शक अब यह फिल्म देखने के लिए और ज़्यादा उत्साहित हो गए हैं. साल 2018 में फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 (KGF: Chapter 1) ने देशभर में हलचल मचा दी थी. वहीं अब इस इस एक्शन फ्रैंचाइज़ी का दूसरा चैप्टर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

बुधवार को फिल्म केजीएफ के निर्माताओं ने दर्शकों को एक अनोखा और खास तोहफा दिया है. अब इस एक्शन फ्रैंचाइज़ी ने मेटावर्स की दुनिया में कदम रखा है, जिसे 'केजीएफवर्स' (KGFverse) का नाम दिया गया है. आपको बता दें, कि इस ज़बरदस्त एक्शन फ़िल्म में दक्षिण के सुपरस्टार यश (Yash) लीड रोल में नज़र आएंगे.

सुपरस्टार यश ने अपने इंस्टाग्राम पर 'केजीएफवर्स' का ये खास तोहफा अपने फैंस को देते हुए लिखा है, कि “मेटावर्स जल्द ही रॉकी की दुनिया होगी. 7 अप्रैल को ग्रैंड एंट्री के लिए तैयार हो जाइए. ऑफ़र जल्द ही बंद हो जाएगा. #kgfverse.” गौरतलब है, कि यश के फैंस अब मेटावर्स में ‘रॉकी भाई की दुनिया’ यानी 'केजीएफवर्स' का अनुभव कर पाएंगे. मेटावर्स की दुनिया में लोग अपना खुद का अवतार बनाकर, इसका मज़ा ले सकते हैं. इसी के साथ, मेटवर्स में कई और अलग-अलग अवतार भी उपलब्ध हैं.

मेटावर्स की शुरुआत के साथ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 का प्रचार करने के लिए, मेकर्स ने नॉवेल स्टाइल (Novel Style) लाने की योजना बनाई है. ऐसे में यह फिल्म, लोगों को मेटावर्स में अपना खुद का अवतार बनाने का मौका देने जा रही है. आपको बता दें, कि फिल्म के टेम्प्लेट को थीम के रूप में लेते हुए, निर्माताओं ने फिल्म का मेटावर्स डिज़ाइन किया है. इसी के साथ, यह केजीएफ: चैप्टर 2 को ऑनलाइन प्रमोट करने के लिए एक बेहद अनोखा तरीका भी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 का निर्माण विजय किरागंदूर (Vijay Kiragandur) द्वारा, होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया गया है. इस फ़िल्म में यश, संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) लीड रोल में नज़र आएंगे. गौरतलब है, कि यह फ़िल्म साल 2018 की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 की अगली कड़ी है, जिसमें श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) लीड रोल में थी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com