Salman Khan News: Shershaah में विक्रम बत्रा के किरदार में Sidharth Malhotra को नहीं बल्कि इस अभिनेता को देखना चाहते थे

Salman Khan News: Shershaah में विक्रम बत्रा के किरदार में Sidharth Malhotra को नहीं बल्कि इस अभिनेता को देखना चाहते थे

हाल ही में रिलीज़ हई फिल्म Shershaah के निर्माता Shabbir Boxwala ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि Salman Khan ने अपने बहनोई Aayush Sharma को कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में फिल्म में लेने के विचार के साथ उनसे संपर्क किया था. आपको बता दें, कि फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की मुख्य भूमिका Sidharth Malhotra ​​​​ने निभाई है, जिसके लिए उनकी काफी प्रशंसा भी हो रही है. 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में Shabbir Boxwala ने कहा कि, Salman Khan को उम्मीद थी की इस फिल्म के लिए Aayush Sharma को चुना जाएगा. लेकिन फिल्म निर्माताओं ने पहले ही Sidharth Malhotra ​​का नाम विक्रम बत्रा के किरदार के लिए उनके परिवार के सामने रख दिया था. 

Shabbir Boxwala ने बताया कि कैसे Sidharth Malhotra पहले ही तस्वीर में आ गए थे और उन्हें उनको हटाना और विक्रम बत्रा के परिवार का भरोसा तोड़ना सही नहीं लगा. उन्होंने कहा, "जब कैप्टन बत्रा के परिवार ने मुझे यह फिल्म करने का अधिकार दिया, तो यह मेरे लिए एक बड़ा क्षण था. उन्होंने मुझ पर पूरा भरोसा दिखाया. वहां मैं किसी भी कदम पर गलत नहीं होना चाहता था. मैंने Salman को समझाया और वह मेरी बात को समझ रहे थे. Aayush एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं, उन्होंने मुझसे कहा कि उनकी पहली फिल्म में दोहरी भूमिका निभाना उनके आने वाले फिल्म करियर के लिए शायद अच्छा होता."

वहीं अगर दूसरी ओर Aayush Sharma की बात करें, तो उन्होंने Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस Salman Khan Films के तहत अपना डेब्यू किया. उन्होंने Varina Hussain के साथ फिल्म Loveyatri से अपने फिल्म करियर कि शुरुआत की. आपको बता दें, कि यह फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आयी. इस फिल्म का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर फ्लाॅप रहा. अब अभिनेता की अगली फिल्म Antim: The Final Truth जल्द ही आने वाली है, जिसमें Salman Khan सह-कलाकार के रूप में नज़र आएंगे. 

दूसरी ओर Sidharth Malhotra और Kiara Advani को फिल्म Shershaah के लिए दोनों अपने प्रशंसकों और दोस्तों से काफी प्रशंसा मिल बटोर रहे हैं. अभिनेत्री Alia Bhatt ने भी इंस्टाग्राम पर दोनों कलाकारों की खूब प्रशंसा की और अपने प्रशंसकों को फिल्म देखने के लिए भी कहा. तो वहीं बॉलीवुड के बादशाह यानी Shahrukh Khan ने भी फिल्म में सिद्धार्थ के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए फिलम Shershaah के बारे में ट्वीट किया.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com