Nora Fatehi: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED का समन, Jacqueline से भी होगी पूछताछ

Nora Fatehi: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED का समन, Jacqueline से भी होगी पूछताछ
Indian Bollywood actress Nora Fatehi poses during the promotion of her upcoming action thriller Hindi film "Batla House", in Mumbai late on July 19, 2019. (Photo by Sujit Jaiswal / AFP) (Photo credit should read SUJIT JAISWAL/AFP via Getty Images)

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज बॉलीवुड अदाकारा, Nora Fatehi को 200 करोड़ रूपए की ठगी के मामले में समन जारी कर पूछताछ में हाज़िर होने को कहा है. मिली जानकारी के मुताबिक़, अभिनेत्री फ़िलहाल ईडी के दफ़्तर पहुंच चुकी है. वहीं Nora के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री, Jacqueline Fernandez को भी इस मामले में समन भेजा गया है. आपको बता दें, कि प्रवर्तन निदेशालय इस मामले में दोनों अभिनेत्रियों के बयान दर्ज करना चाहती है. 

उपरोक्त मामला दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद, सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ रुपयों की ठगी का है. आपको बता दें, कि सुकेश चंद्र पर Nora Fatehi ही नहीं बल्कि Jacqueline Fernandez ने भी ठगी का आरोप लगाया है. 

Nora Fatehi क्यों पहुंची है प्रवर्तन निदेशालय के दफ़्तर?

बताया जा रहा है, कि यह मामला कई कलाकारों को फंसाने की साज़िश से जुड़ा हुआ है. जहां तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर और उनकी कथित पत्नी, अभिनेत्री लीना पॉल ने Nora Fatehi और Jacqueline Fernandez को अपने जाल में फंसाने की साज़िश रची थी. इनके अलावा और भी कई सेलिब्रिटीज के साथ, सुकेश ऐसी ठगी कर चुके हैं. फ़िलहाल इस मामले में, सुकेश और उनकी कथित पत्नी पर करीब 200 करोड़ रुपयों की ठगी का आरोप लगा है. इस कारण, Nora Fatehi फ़िलहाल प्रवर्तन निदेशालय के दफ़्तर पहुंची है. मामले से जुड़े जानकारों का कहना है, कि सुकेश जेल में बैठकर ही अपनी ठगी का जाल बिछाता था. ठगी के इस जाल में लीना उसकी मदद करती थी. हालांकि, सुकेश की कथित पत्नी लीना को भी पुलिस ने हिरासत में ले रखा है. 

अभिनेत्री का बयान होगा दर्ज़

सुकेश की ठगी का मामला उजागर होने के बाद ये जानकारी सामने आई है, कि उसने Nora Fatehi को अपने ठगी के जाल में फंसाने की साज़िश की थी. इस कारण प्रवर्तन निदेशालय ने समन जारी करके, अभिनेत्री को अपना बयान दर्ज़ करवाने को कहा है. हालांकि, Jacqueline Fernandez को यह समन दूसरी बार जारी किया गया है और उनसे इस मामले में पहले भी पूछताछ की जा चुकी है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com