Noorani Chehra Movie: बड़े पर्दे पर दिखेगी Nawazuddin और Nupur Sanon की जोड़ी, शूटिंग हुई शुरू

Noorani Chehra Movie: बड़े पर्दे पर दिखेगी Nawazuddin और Nupur Sanon की जोड़ी, शूटिंग हुई शुरू

14 फरवरी यानी वैलेंटाइन्स डे के बेहद ख़ास मौके पर अभिनेता, Nawazuddin Siddiqui और अभिनेत्री Nupur Sanon की फ़िल्म 'Noorani Chehra' की शूटिंग शुरू हो रही है. आपको बता दें, कि यह फ़िल्म एक मज़ेदार कॉमेडी फ़िल्म है, जिसके ज़रिए लोगों को उनकी शख्सियत से जुड़े एक अहम पहलू को लेकर सामाजिक संदेश देने की कोशिश की जाएगी. वहीं, आज फ़िल्म के निर्माताओं ने फ़िल्म के ऐलान के साथ ही इसका एक मज़ेदार टीज़र पोस्टर भी जारी किया है.

Panorama Studios के बैनर तले बन रही Nawazuddin Siddiqui और अभिनेत्री Nupur Sanon की फ़िल्म में, नूरा और हिबा की कहानी को दिखाया जाएगा, जो कि एक मिसमैच जोड़ी है. आपको बता दें, कि यह एक क्यूट और मज़ेदार लव स्टोरी होने वाली है, जिसका निर्देशन Navaniat Singh करेंगे.

जारी हुए 'Noorani Chehra' फ़िल्म के टीज़र पोस्टर में, Nawazuddin Siddiqui को बाथरोब पहने और चेहरे पर फेसमास्क लगाए देखा जा सकता है. इसके साथ ही, उन्होंने अपनी आंखों के आगे दो नींबू पकड़े हुए है. दूसरी ओर Nawaz के पीछे, Nupur Sanon अपना चेहरा छुपाए खड़ी हैं. टीज़र पोस्टर में Nupur की बस आंख खुली है, जिससे वह सब कुछ देख रही हैं. पोस्टर से पता चल रहा है, कि फ़िल्म सुंदरता के बारे में हो सकती है.

Nupur Sanon की डेब्यू फ़िल्म है Noorani Chehra

'Noorani Chehra' के माध्यम से अभनेत्री, Nupur Sanon बॉलीवुड में बतौर डेब्यू करने जा रही हैं. वह अपनी पहली फ़िल्म में, Nawazuddin Siddiqui जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. कई रोमांटिक उपन्यास लिखने वाली Kate Angel के उद्धृत को साझा करते हुए अभिनेत्री कहती है, कि "बाहरी खूबसूरती किसी को भी आकर्षित कर सकती है, मगर आंतरिक सुंदरता मोहपाश में बांध लेती है.” ऐसा माना जा रहा है, कि उनकी इसी बात में नूर और हिबा की प्रेम कहानी का सार छिपा हुआ है.

गौरतलब है, कि Nupur Sanon ने Akshay Kumar के साथ 'Filhall' गाने के म्यूजिक वीडियो में काम किया था. इस गाने को करोड़ों व्यूज मिले थे, जिसके बाद इसका सीक्वल 'Filhall 2' भी रिलीज़ हुआ था. वहीं अभिनेता Nawazuddin Siddiqui की बात करें, तो वह फ़िल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. 'Noorani Chehra' के अलावा, अभिनेता को आने वाले समय में फ़िल्म 'Tiku Weds Sheru' में अभिनेत्री Kangana Ranaut के साथ देखा जाएगा.

Related Stories

No stories found.