निक्की तंबोली ने भाई की मौत पर शोक जताते हुए कहा, ’तुम हमारे लिए खूबसूरत यादें छोड़ गए’

निक्की तंबोली ने भाई की मौत पर शोक जताते हुए कहा, ’तुम हमारे लिए खूबसूरत यादें छोड़ गए’

निक्की के भाई का निधन कोविड के कारण हुआ है, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी जानकारी

कोविड 19 के कारण पिछले कुछ दिनों में जहां देश में कई मौतें हुई, वहीं आम लोगों के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी या उनके किसी परिवार व प्रियजन की मौत की खबरें भी सामने आईं। अब खबर आई है कि निक्की तंबोली के भाई का कोविड के कारण निधन हो गया, जिसके बाद निक्की ने भाई की मौत पर शोक जताते हुए कहा, 'तुम हमारे लिए खूबसूरत यादें छोड़ गए'।

मंगलवार को निक्की तंबोली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस को अपने भाई जतिन, की मृत्यु की खबर दी। निक्की के भाई को 20 दिन पहले फेफड़े खराब हो जाने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह टी बी और कोविड पॉजिटिव पाए गए और साथ ही उन्हें निमोनिया भी हो गया।

निक्की ने इंस्टाग्राम पर भाई की मौत पर शोक मनाते हुए भाई की तस्वीर के साथ एक भावुक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था, 'हम नहीं जानते थे कि आज सुबह भगवान तुम्हारा नाम लेने वाले थे….हम जिंदगी में तुमसे बहुत प्यार करते थे और तुम्हारे मरने के बाद भी बहुत प्यार करते रहेंगे। तुमको खोने से हमारा दिल टूट गया है। तुम अकेले नहीं गए हो हमारा एक हिस्सा अपने साथ ले गए हो। जिस दिन तुम्हें भगवान ने बुलाया उस दिन तुम हमारे लिए खूबसूरत यादें छोड़ गए. तुम्हारा प्यार अब भी हमारा मार्गदर्शन बना हुआ है और हालांकि हम अब तुम्हें कभी देख नहीं पाएंगे लेकिन तुम हमेशा हमारे साथ रहोगे। हमारे परिवार की चेन टूट गई और कुछ भी पहले जैसा नहीं रहा, लेकिन जैसे-जैसे भगवान एक-एक करके हमें बुलाते रहेंगे चेन एक बार फिर जुड़ जाएगी। तुमने किसी को आखिरी विदाई नहीं दी, ना ही एक अलविदा कहा, तुम हमारे कुछ समझने से पहले ही चले गए। सिर्फ भगवान ही जानता है कि क्यों हम तुम्हे मिलियन बार याद करेंगे और क्यों मिलियन बार रोयेंगे। अगर अकेले प्यार तुम्हें बचा सकता तो, तुम कभी नहीं मरते। हम एक दिन जरूर मिलेंगे, मैं भगवान का शुक्रिया करती हूं की इस धरती पर उसने तुम्हें मेरा भाई बनाया। तुम हमेशा बेहद प्यार किए जाओगे और हम तुम्हें कभी नहीं भूलेंगे। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले'।

निक्की तंबोली जो बिग बॉस 14 से चर्चा में आई थीं, ने पिछले हफ्ते अपने भाई के ठीक होने के लिए अपने घर में पूजा करवाई थी और अपने फैंस से भी अपने भाई के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया था। 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com