Nick Jonas Injured: शो के सेट पर हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

Nick Jonas Injured: शो के सेट पर हुए घायल, अस्पताल में भर्ती
THE VOICE -- "Live Top 17 Results" Episode 2012B -- Pictured: Nick Jonas -- (Photo by: Trae Patton/NBC/NBCU Photo Bank via Getty Images)

निक जोनस अपने एक गुप्त शो की शूटिंग के दौरान घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 28 साल के निक जोनस इस समय लास एंजेलिस में अपने गुप्त प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, साथ ही वह अपने सिंगिंग रियलिटी शो 'द वाइस' की शूटिंग भी कर रहे हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलिवुड सिंगर निक जोनस इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त हैं। अभी हाल ही में आई एक खबर के अनुसार निक जोनस अपने एक शो के सेट पर घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 28 साल के निक जोनस ने इस शो को रहस्यमय रखा है, इस प्रोजेक्ट से संबंधित कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

खबरों के अनुसार, शनिवार को लास एंजेलिस में निक जोनस अपने एक आने वाले टीवी शो की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं निक, जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं उसे गुप्त रखा गया है। खबरों के मुताबिक निक की चोट की गंभीरता और कारण के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी, जिसके बाद वह अपने घर लौट आएं हैं।

निक की पत्नी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले साल के अंत से लंदन में हैं, जहां वह अपने कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं, इन प्रोजेक्ट्स में से एक उनकी चर्चित फिल्म 'मैट्रिक्स 4' भी है। वहीं दूसरी ओर निक, लास एंजेलिस में अपने सिंगिंग रियलिटी शो 'द वाइस' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग वह सोमवार से फिर एक बार शुरु करेंगे। निक जिन्हें टाइप-1 डायबिटीज है, वह इससे पहले 2018 में मैक्सिको में एक शो के बाद कसरत करते समय हाथ में चोट लगने के कारण घायल हो चुके हैं। 

काम की बात करें तो निक ने हाल ही में अपनी एल्बम 'द स्पेसमैन' रिलीज की है, जिसको काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं, निक को पिछली बार 2017 में आई फिल्मों 'जुमांजी: वेलकम टू द जंगल' में देखा गया था, जिसके बाद वह इस साल आने वाली फिल्म 'chaos walking' में नजर आएंगे।

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com