KGF Chapter 2 To Bhool Bhulaiyaa 2: इन फिल्मों के सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल

KGF Chapter 2 To Bhool Bhulaiyaa 2: इन फिल्मों के सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल

साल 2022 भारतीय सिनेमा के लिए खास है, इस साल की बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई हैं और कई फिल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं. वहीं, हाल ही में रिलीज़ हुई साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर था. उनकी यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल करना शुरू कर दिया. वहीं, फिल्म का पहला पार्ट, यानी 'केजीएफ: चैप्टर 1’ (KGF: Chapter 1) साल 2018 में रिलीज़ हुआ था. इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा खूब प्यार दिया गया था.

हालांकि, 'केजीएफ चैप्टर 2' अकेली ऐसी फिल्म नहीं है, जिसके सीक्वल पर फैंस नज़र बनाए हुए हैं, आने वाले समय में और भी कई फिल्मों के सीक्वल रिलीज़ होने वाले हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज हम आपके लिए उन फिल्मों की सूची लेकर आए हैं, जिसके सीक्वल का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं.

1. केजीएफ चैप्टर 3

साउथ इंडस्ट्री की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' ने सिनेमाघरों में रिलीज़ होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया. इस फिल्म में यश के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म को देखने के बाद, अब फैंस 'केजीएफ चैप्टर 3' की भी मांग करने लगे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, फिल्म का दूसरा चैप्टर रिलीज़ होते ही ट्विटर पर ‘केजीएफ चैप्टर 3’ ट्रेंड करने लगा था. फिल्म के अंत में भी ‘केजीएफ चैप्टर 3’ आने के संकेत दिए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, 'केजीएफ चैप्टर 3' में अमेरिका-इंडोनेशिया समेत 16 देशों में किए गए क्राइम की कहानी दिखाई जाएगी. वहीं, फिल्म के पहले दो भागों को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. दोनों ही भाग ब्लॉकबस्टर हिट रहे हैं.

2. हीरोपंती 2

'केजीएफ चैप्टर 2' के बाद, अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) 29 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में टाइगर के साथ, तारा सुतारिया (Tara Sutaria) दिखाई देंगी. आपको बता दें, कि फिल्म का पहला पार्ट साल 2014 में आया था, जिसमें टाइगर और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी और फिल्म भी हिट साबित हुई थी. वहीं, हाल ही में ‘हीरोपंती 2’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ, एक्शन के साथ रोमांस और कॉमेडी करते हुए नजर आए थे.

3. भूल भुलैया 2

अभिनेता कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहें है. इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार काफी समय से कर रहें थे. ऐसे में यह फिल्म 29 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. यह फिल्म साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ (Bhool Bhulaiyaa) का सीक्वल है. फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) विद्या बालन (Vidya Balan), अमीषा पटेल (Ameesha Patel), परेश रावल (Paresh Rawal) जैसे कई सितारे एक साथ नज़र आए थे.

फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नज़र आएंगी. हाल ही में फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की यह फिल्म ‘भूल भुलैया’ की तरह धमाल कर पाती है या नहीं.

4. एक विलेन रिटर्न्स

साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक विलेन' (Ek Villain) को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी नज़र आई थी. वहीं, अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रहा है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ, दिशा पाटनी (Disha Patani) नज़र आएंगी.

5. टाइगर 3

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘टाइगर’ के तीसरे पार्ट का भी फैंस इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के दो पार्ट, ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) और ‘टाइगर जिन्दा है’ (Tiger Zinda Hai) पहले आ चुके हैं, जिसे काफी पसंद किया गया. वहीं, अब फिल्म के तीसरे पार्ट पर काम चल रहा है. फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 21 अप्रैल 2023 में रिलीज़ होने वाली है. हाल ही में, फिल्म के रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए, फिल्म का टीज़र वीडियो शेयर किया गया था. जिसमें कटरीना कैफ ज़बरदस्त एक्शन करती हुई नज़र आईं थीं.

6. पुष्पा 2

साल 2021 में रिलीज़ हुई फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है. फिल्म ने दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म के सीक्वल पर भी काम चल रहा है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) का फैंस इंतजार कर रहे हैं. 'केजीएफ: चैप्टर 2' के सीक्वल के साथ इस फिल्म के सीक्वल की मांग दर्शकों में बढ़ती जा रही है.

Related Stories

No stories found.