इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले में नहीं आएंगी नज़र नेहा, यहां जाने क्या है वजह

इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले में नहीं आएंगी नज़र नेहा, यहां जाने क्या है वजह

दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 अपने ग्रैंड फिनाले के काफ़ी नज़दीक है. शो ने कोरोना की वजह से एक लंबा सफ़र तय किया है. Sony Entertainment पर प्रसारित किया जाने वाला यह शो संगीत प्रेमियों के लिए अधिक प्रिय है. खबरों का बाज़ार लगातार गर्म चल रहा है कि लंबे समय से शो को जज करने वाली Neha Kakkar ग्रैंड फिनाले का भी हिस्सा नहीं बनेंगी.

इंडियन आइडल 12 का विजेता 15 अगस्त को चूना जाएगा. इस सीज़न के टॉप 6 में Pawandeep Rajan, Arunita Kanjilal, Shanmukhapriya, Mohd Danish, Nihal Tauro और Sayali Kamble हैं. Neha Kakkar इस सीज़न में निर्णायक की भूमिका निभा रही थीं. लेकिन बाद में मुंबई में Covid-19 प्रतिबंधों को लगाने की वजह से शो को दमन में स्थानांतरित कर दिया गया था. उन्होंने दमन में भी 1-2 एपिसोड की शूटिंग की. इसके बाद उनकी बहन Sonu Kakkar ने जज की कुर्सी संभाली. हालांकि, जैसे-जैसे शो का फिनाले नज़दीक आ रहा है, सूत्रों ने इस बात पर मुहर लगाई है कि Neha इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले में नहीं नज़र आएंगी.

सूत्रों ने बताया है कि Neha लगातार पिछले सीज़न से इंडियन आइडल में जज की कुर्सी पर बैठी हैं. अब वह इससे ब्रेक लेना चाहती हैं. उन्होंने कई सालों तक कड़ी मेहनत की है और आज बहुत कुछ हासिल किया है. वह अब अपने पति रोहनप्रीत के साथ कुछ यादगार समय बिताना चाहती थीं. इसके अलावा भी अनेक कारण हैं. इसलिए वह टीम के मुंबई लौटने के बाद शो को जज नहीं कर रही हैं. उनकी जगह उनकी बहन Sonu Kakkar ने उनका पदभार संभाला है.

आपको बता दें, Neha Kakkar के कई चाहने वाले हैं. वह लगातार अपने फैंस और फॉलोवर्स के लिए स्टोरी और पोस्ट डालते रहती हैं. इसके साथ ही वह समय समय पर अपने नए एल्बम से दर्शकों का ध्यान आकर्षित करते रहती हैं. उनके सोशल मीडिया को देखने से यही लगता है कि अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ ट्रैवलिंग एन्जॉय कर रही हैं.

Neha इस सीज़न में निर्णायक की भूमिका निभा रही थीं. उनके साथ Himesh Reshammiya और Vishal Dadlani भी शो को जज कर रहे थे. अभी Vishal की जगह Anu Malik शो को जज कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan: Bhoot Police के टीज़र में दिखा अभिनेता का चौंका देने वाला अवतार

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com