Neha Dhupia: A Thursday में एक गर्भवती इंस्पैक्टर की भूमिका निभाएंगी अभिनेत्री

Neha Dhupia: A Thursday में एक गर्भवती इंस्पैक्टर की भूमिका निभाएंगी अभिनेत्री

MTV Roadies में बतौर जज काम कर रही अभिनेत्री Neha Dhupia ने 2018 में Angad Bedi से शादी की थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था. अब अभिनेत्री दूसरी बार गर्भवती हुई हैं. उन्हें अपने दूसरे बच्चे का बेसब्री से इंतज़ार है. गर्भवती होने के कारण, उनके बढ़े हुए पेट को ध्यान में रखते हुए RSVP Entertainments ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में एक गर्भवती महिला पुलिस इंस्पैक्टर के किरदार का प्रस्ताव भेजा था. अभिनेत्री ने इस प्रस्ताव को स्क्रिप्ट पढ़ते ही स्वीकार कर लिया था. Behzad Khambata की लिखी यह फिल्म एक काल्पनिक थ्रिलर होगी, जो कि एक डिजिटल और असल दुनिया को जोड़ेगी. फिल्म में एक अध्यापिका और उनके 16 विद्यार्थियों को अगवा कर लिया जाता है.

A Thursday की कास्ट का हिस्सा कई नामचीन हस्तियां जैसे Yami Gautam, Dimple Kapadia, Atul Kulkarni और Maya Sarao भी हैं. अभिनेत्री Neha Dhupia ने इस खबर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "मैं फिल्मी और असल जीवन के जोड़ रही हूं. मैं सभी निर्देशकों और निर्माताओं का मुझ पर और मेरे बच्चे पर भरोसा रखने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. ये उन सभी महिलाओं के नाम जो नई नई मां बनने वाली हैं. हम मिलकर एक दूसरे को शक्ति देते हैं और मजबूत बनाते हैं." फिल्म में अभिनेत्री पुलिस डिपार्टमेंट की एसीपी Catherine Alvarez के रुप में देखी जाएंगी.

अभिनेत्री Neha Dhupia को उनके सख्त मिज़ाज के लिए भी जाना जाता है. उन्होंने अपना कैरियर बतौर मॉडल शुरू किया, फिर एक अभिनेत्री बनीं. उन्होंने Chup Chup Ke, Lust Stories और De Dana Dan जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा उनका खुद का एक रियलिटी शो BFFs with Vogue भी है, जिस पर वो एक होस्ट की भूमिका निभाती हैं. इसके साथ-साथ शो MTV Roadies में भी उन्होंने अपने जज की भूमिका संभाली थी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com