Neena Gupta ने Sonali Bendre को दिया इंटरव्यू. बोलीं ‘ये मेरा वक्त है और मैं बोल रहीं हूं’

Neena Gupta ने Sonali Bendre को दिया इंटरव्यू. बोलीं ‘ये मेरा वक्त है और मैं बोल रहीं हूं’

Neena Gupta आजकल काफी खबरों में छाई हुई हैं. फिर चाहे वह उनकी फिल्म हो या अपने अतीत से जुड़ा कोई राज. अभिनेत्री काफी चर्चित हो रही हैं. अब ऐसी ही चर्चा वह अपनी आत्मकथा 'Sach Kahun Toh' के लिए भी बटोर रही हैं. जिसमें अभिनेत्री ने अपने अतीत के कई राज का खुलासा किया है. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान 'Badhai Ho' स्टार ने एक निर्माता द्वारा उनसे यौन संबंध बनाने की मांग की बात भी कही है. 

Neena Gupta ने बड़े निर्माता की मांग के बारे में बताया

हाल ही में, Sonali Bendre के साथ एक वर्टुअल इंटरव्यू के दौरान Neena Gupta ने एक बड़े निर्माता की मांग के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि एक बड़े निर्माता ने उनसे यौन संबंध बनाने की मांग की थी. मगर अभिनेत्री के मना करने पर निर्माता ने उन पर घटिया कमेंट किए थे. उन्होंने बताया, 'एक फिल्म निर्माता ने सबके सामने मुझसे कहा 'चीजों को इस्तेमाल ना करो तो जंग लग जाता है'. सिर्फ इसलिए कि मैंने उसके साथ सोने से मना कर दिया था. मैंने एक तरह से मना कर दिया था. उसने यह बात सबके सामने कही, सभी कलाकार और सब'. यहां देखें Sonali Bendre और Neena Gupta का इंटरव्यू.

सहेली ने दी सलाह

निर्माता द्वारा किए घटिया कमेंट से अभिनेत्री को बहुत गुस्सा आया. जिसके बारे में उन्होंने अपनी सहेली को भी बताया. उन्होंने आगे कहा, 'मैं बहुत गुस्से में थी. मैंने वापस आकर अपनी सहेली को सब बताया. मैंने उससे कहा कि मैं मीडिया में सब बताना चाहती हूं कि उसने मुझसे ऐस कहा है. फिर मेरी सहेली ने कहा, तुम पर कौन यकीन करेगा? वह एक बड़ा नाम है. तुमपर कोई यकीन नहीं करेगा. इसका क्या मतलब है? तुम्हारी ही बदनामी होगी. मगर फिर भी मैंने किसी और को इस बारे में बताया और उसने मेरे बारे में बहुत गंदी बाते कहीं. तब मेरी सहेली ने कहा, देखा, क्या होगा. यह बहुत गंदा बन जाएगा. इसलिए चुप रहो. जब तुम्हारा समय आएगा तब इस बारे में कहना. यह मेरा समय है मैं कह रही हूं'.

'Sach Kahun Toh' में हैं कई राज

Neena Gupta ने हाल ही में अपनी आत्मकथा  'Sach Kahun Toh' रिलीज की है. अभिनेत्री ने बताया कि वह अपनी किताब में उस निर्माता के नाम का खुलासा करना चाहती थी. लेकिन उनके दोस्तों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया. उन्होंने कहा, 'मैंने उनका नाम किताब में नहीं लिखा. क्योंकि प्रकाशकों ने मुझे चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा अगर ऐसा करोगी तो इसके कानूनी परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं'. अभिनेत्री ने अपनी किताब में कई राज खोले हैं. जिसमें उन्हेंने क्रिकेटर Vivian Richards से अपने प्रेम संबंधो का भी खुलासा किया है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com