Nayanthara Movie Trailer: Netrikann फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

Nayanthara Movie Trailer: Netrikann फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

तमिल फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री, Nayanthara की अगली फिल्म की तैयारियां अब पूरी हो चुकी हैं. उनकी अगली फिल्म, Netrikann का ट्रेलर आज यानी गुरुवार को लॉन्च कर दिया गया है. ट्रेलर के लॉन्च होते ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. फिलहाल ट्रेलर सिर्फ तमिल भाषा में रिलीज़ हुआ है. फिल्म में Nayanthara के साथ तमिल अभिनेता, Ajmal Ameer मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. Ajmal तमिल, तेलुगु और मलयालम तीनों भाषाओं की फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. 

Netrikann फिल्म में नयनतारा एक अंधी लड़की का किरदार निभा रही है. जो एक पुलिस केस में गवाह बनी है. फिल्म का ट्रेलर Disney Plus Hotstar द्वारा अपने आधिकारिक चैनल से रिलीज़ किया गया. फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है. जिसमें तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा शामिल हैं. ट्रेलर में नजर आता है कि नयनतारा पुलिस से कहती है कि उसने एक खून होते हुए देखा है. फिल्म में खूनी Ajmal है, जिसने 12 औरतों का खून किया है. नयनतारा फिल्म में पुलिस की Ajmal को पकड़ने में मदद करने के लिए सामने आती है.

बताया जा रहा है कि Netrikann की कहानी एक Korean फिल्म Blind से प्रभावित है. हालांकि इस बात की निर्माताओं द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. फिल्म में Nayanthara और Ajmal के अलावा Manikandan Pattambi और Saran भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे. नयनतारा की पिछली फिल्म Mookuthi Amman को काफी प्रशंसा मिली थी. देखना होगा कि क्या फिल्म भी दर्शकों को उतनी ही पसंद आ पाती है या नहीं. 

फिल्म के संगीत निर्देशन का काम Girish Gopalakrishnan ने किया है. वहीं फिल्म का निर्देशन, Milind Rau द्वारा किया गया है. फिल्म के प्रोड्यूसर Vignesh Shivan इस फिल्म के साथ फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म 13 अगस्त को Disney Plus Hotstar पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Mrunal Jain News: अक्षय कुमार और रणवीर सिंह सेट पर नए लोगों के साथ निभाते हैं दोस्त जैसी भूमिका, Mrunal Jain का है कहना

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com