Kangana Ranaut: Tiku Weds Sheru में काम करेंगे Nawazuddin Siddiqui

Kangana Ranaut: Tiku Weds Sheru में  काम करेंगे Nawazuddin Siddiqui

Manikarnika Films ने अपने नए प्रोजेक्ट Tiku Weds Sheru की घोषणा एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर की है. इस फिल्म में Nawazuddin Siddiqui और अभनेत्री Kangana Ranaut  साथ नजर आयेंगे. प्रॉडक्शन कंपनी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता Tiku Weds Sheru की टीम में शामिल हुए हैं. हम अपने शेर को पाकर बेहद खुश महसूस कर रहे हैं. #TikuwedsSheru शूटिंग जल्द ही शुरु होगी."

इंस्टाग्राम पोस्ट का लिंक: Manikarnika Films/Instagram

Tiku Weds Sheru अभिनेत्री के प्रॉडक्शन हाउस की पहली फिल्म है. कुछ सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म में अभिनय के लिए पहली पसंद Irrfan Khan थे, जिनकी पिछले वर्ष मृत्यु हो गई. कुछ दिनों पहले, Kangana Ranaut की प्रशंसा करते हुए, Sacred Games के अभिनेता ने साथ में फिल्म पर काम करने के संकेत दिए थे.

Manikarnika Films अभिनेत्री Kangana Ranaut का प्रोडक्शन हाउस है, जो 2020 मे लॉन्च हुआ था. जिसके लॉन्च के बाद, अभिनेत्री की बहन ने ट्विटर पर कहा था कि Kangana Ranaut एक निर्देशक और निर्माता के रूप में काम करेंगी. वहीं उनके साथ उनके भाई कानूनी और फाइनेंशियल विभाग संभालेंगे.

Kangana Ranaut अभि Arjun Rampal के साथ Dhaakad की शूटिंग कर रही हैं. वह Emergency में भी नजर आएंगी, जिसमें वो Indira Gandhi की भूमिका निभा रही हैं. अभिनेत्री को जयललिता की बायोपिक थलाइवी की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार है. अभिनेत्री की फिल्म Manikarnika Returns को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिसको लेकर उन के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था. 

बता दें कि Nawazuddin Siddiqui को Sangeen, Jogira Sara RaRa और Heropanti 2 मे भी देखा जायेगा. अभिनेता को बॉलीवुड की एक नामचीन हस्ती माना जाता है. उनकी कुछ प्रसिद्ध फिल्में Gangs of Wasseypur, Photograph और Badlapur है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com