Navya Naveli Latest News: बिग बी की पोती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की अपनी तस्वीरें, दोस्त Khushi Kapoor भी आईं नज़र

Navya Naveli Latest News: बिग बी की पोती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की अपनी तस्वीरें, दोस्त Khushi Kapoor भी आईं नज़र

बॉलीवुड में दशकों से चली आ रही, पीढ़ियों की मित्रता से हम सब अच्छी तरह परिचित हैं. सिर्फ कलाकारों के ही नहीं, उनके परिवार के दूसरे सदस्यों के बीच भी अक्सर गहरी दोस्ती देखने को मिलती है. ऐसी ही एक दोस्ती है, सदी के महानायक Amitabh Bachchan की पोती Navya Naveli Nanda और दिवंगत अभिनेत्री Sridevi की बेटी Khushi Kapoor की. बॉलीवुड के शहंशाह की नातिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे अपनी दोस्त Khushi के साथ नज़र आ रहीं हैं.

दरअसल, Navya Naveli ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की, जिनमें से एक में वह Khushi Kapoor के साथ नज़र आ रहीं हैं. इतना ही नहीं इस पोस्ट पर Khushi Kapoor ने भी कमेंट करते हुए लिखा," पार्टनर". इसके साथ उन्होंने अपने कमेंट पर एक दिल का इमोजी भी लगाया. Khushi Kapoor के साथ उनकी दोस्ती काफी चर्चित है. ये दोनों स्टार किड्स, अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टियों या दूसरे कार्यक्रमों में देखी जाती हैं. इसके अलावा दोनों एक दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट्स पर भी एक दूसरे की तस्वीरों की तारीफ़ करती हुई नज़र आ चुकी हैं. 

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले ही Khushi Kapoor ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी. इसमें वह बैंगनी रंग के सलवार कमीज़ में नज़र आईं. उनके इन तस्वीरों पर Navya Naveli ने कमेंट करते हुए बैंगनी रंग के दिल की एक इमोजी डाली थी. इसके अलावा Khushi की चाची Maheep Kapoor का भी इसमें कमेंट था. Khushi Kapoor की बड़ी बहन Jhanvi Kapoor बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक हैं. हालांकि Khushi के बॉलीवुड में प्रवेश को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि, निर्देशक Zoya Akhtar उन्हें अपनी फिल्म में लॉन्च करने वाली हैं. उनके साथ ही, Navya Naveli Nanda के भाई Agastya Nanda के भी, इस फिल्म से बॉलीवुड में प्रवेश की बात सामने आई है.

दूसरी तरफ Navya Naveli की बात करें तो, बिग बी की पोती पहले ही अपने साक्षात्कारों में यह स्पष्ट कर चुकी हैं कि, उनका बॉलीवुड में अभिनेत्री बनने का कोई इरादा नहीं है. वे बिजनेस में ज्यादा दिलचस्पी रखती हैं. Navya ने लंदन के SevenOx School से पढ़ाई पूरी की है. साथ ही, उन्होंने न्यूयॉर्क की Fordham University से उच्च शिक्षा भी प्राप्त की है. वर्तमान में वे Aara Health नाम के एक संस्थान को चलाती हैं. बता दें कि, Navya के पिता Nikhil Nanda जाने-माने व्यापारी हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com