Shweta Bachchan: Navya Naveli ने एक पुरानी फोटो पर अपनी मां को कहा ‘ट्वीन’

Shweta Bachchan: Navya Naveli ने एक पुरानी फोटो पर अपनी मां को कहा ‘ट्वीन’

Shweta Bachchan और उनकी बेटी Navya ke बीच इंस्टाग्राम पर प्यारी सी नोक झोंक चलती रहती है. हाल ही में उनकी बेटी Navya ने इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्हें अपना जुड़वा कहा है. इस पोस्ट में श्वेता के स्कूल के दिनों की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया है, "वाल्डो कहां है?" क्लास फोटो: बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल 1980. सभी लंबी लड़कियों को फर्श पर बिठाया गया था." अपनी मां के इस फोटो पर Navya ने कमेंट किया, "हाय ट्विन!" जिस पर उनकी मां ने जवाब दिया, "अरे, हम आज यह नहीं कर रहे हैं, अच्छा?"

मां – बेटी की इस मीठी नोक-झोंक में और भी सेलिब्रिटी ने हिस्सा लिया. Farah Khan ने कहा, 'जर्मोफोबिया यहीं से शुरू हुआ?"  Zoya Akhtar ने कहा कि Shweta क्लास फोटो में बिल्कुल अपनी बेटी की तरह दिखती हैं.

इंस्टाग्राम पोस्ट का लिंक: NavyaNanda/Instagram 

Shweta Bachchan मशहूर कॉलमनिस्ट, लेखिका और मॉडल हैं. वह डेली न्यूज एंड एनालिसिस और वोग इंडिया जैसी जानी मानी मैगजीन के लिए एक कॉलमनिस्ट हैं और बेस्ट सैलर उपन्यास Paradise Towers की लेखिका हैं. उन्होंने टेलीविज़न विज्ञापन के लिए एक मॉडल के रूप में काम किया है और अपना खुद का एक फैशन लेबल लॉन्च किया है.

Koffee with Karan के एक एपिसोड में Shweta Bachchan ने बताया था कि उनके पिता और भाई, Amitabh Bachchan और Abhishek Bachchan बड़े परदे के नामचीन हस्तियां हैं. अपने पिता और भाई पर फिल्मों और शूटिंग का दबाव और सोशल मीडिया पर बढ़ती ट्रोलिंग का सामना करना बहुत कठिन है. इस कारण से वे बॉलीवुड और शोबिज से दूर रहना चाहती है. उनकी बेटी Navya Naveli ने भी अभिनय में प्रवेश करने का निश्चय नहीं लिया है. वो एक एंटरप्रेन्योर बनने की इच्छुक हैं. Navya ने हाल ही में यह स्पष्ट किया कि वह अपने पिता के साथ उनके पारिवारिक व्यवसाय में शामिल होंगी और एक अभिनेता बनने और शोबिज में प्रवेश करने की उनकी कोई इच्छा नहीं हैं. वो  Nanda परिवार की चौथी पीढ़ी होंगी. उनके परदादा HP Nanda द्वारा छोड़ी गई विरासत को आगे बढ़ाना उनके लिए गर्व की बात है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com