नागा चैतन्य ने 'एनसी22' के लिए वेंकट प्रभु से मिलाया हाथ, फैंस ने कहा ‘ऑल द बेस्ट अन्ना’

नागा चैतन्य ने 'एनसी22' के लिए वेंकट प्रभु से मिलाया हाथ, फैंस ने कहा ‘ऑल द बेस्ट अन्ना’

तेलुगु फिल्म अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) जल्द ही, निर्देशक वेंकट प्रभु (Venkat Prabhu) की अगली फिल्म एनसी 22 (NC22) में नज़र आएंगे. अभिनेता आखिरी बार, साल 2022 की फिल्म बंगाराजू (Bangarraju) में अपने पिता नागार्जुन (Nagarjun) के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आये थे. वहीं वेंकट प्रभु की फिल्म को अस्थायी रूप से ‘एनसी 22’ नाम दिया गया है, जिसे आगे बदला जाएगा. यह फिल्म को दो भाषाओं, तमिल और तेलुगु में बनाया जाएगा.

बुधवार 6 अप्रैल को फिल्म के निर्देशक वेंकट प्रभु ने ट्विटर पर, अपने इस नए प्रोजेक्ट में नागा चैतन्य के साथ काम करने की जानकारी शेयर की है. इस फिल्म के लिए उत्साहित होते हुए उन्होंने लिखा, कि "भगवान दयालु हैं. मेरे प्रशंसकों के आशीर्वाद से मुझे अपने भाई नागा चैतन्य के साथ अपनी अगली द्विभाषी फिल्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. फिल्म का निर्माण श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन (Srinivasa Silver Screen) के बैनर तले किया जाएगा. फिल्म को अस्थायी रूप से ‘एनसी 22’ नाम दिया गया है, जो इस दक्षिण स्टार की 22वीं फिल्म का प्रतीक है.”

इस फिल्म की घोषणा के बाद से, नागा चैतन्य के प्रशंसकों में भी काफी उत्साह नज़र आ रहा है. अभिनेता के इस फिल्म से जुड़ने के बाद, एक ट्विटर यूज़र ने उनको बधाई देते हुए लिखा, “ऑल द बेस्ट अन्ना.” वहीं एक अन्य यूज़र ने इस फिल्म को देखने के लिए अपनी उत्सुकता ज़ाहिर करते हुए लिखा, कि “हम इसके लिए बहुत उत्साहित हैं. निश्चित रूप से यह एक हिट फिल्म होगी. गुड लक चेय बाबू.”

असके अलावा, एक ट्विटर यूज़र ने नागा चैतन्य के, फिल्म के निर्देशक वेंकट प्रभु के साथ जुड़ने पर खुशी जताई. यूज़र ने ट्वीट करते हुए लिखा, “वाह.... वेंकट प्रभु के साथ. मैं इस फिल्म का इंतज़ार कर रहा हूँ. वह एक शानदार निर्देशक हैं.”

हालांकि, अभी तक फिल्म एनसी 22 के निर्माताओं की ओर से मुख्य अभिनेत्री की घोषणा नहीं की गई है. मगर खबरों की मानें, तो फिल्म में नागा चैतन्य के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नज़र आ सकती हैं. वहीं इससे पहले, इस फिल्म में नागा चैतन्य के जुड़ने की भी अटकलें लगाई जा रहीं थी. अब उनके नाम की आधिकारिक घोषणा होने के बाद, इन सभी अटकलों पर विराम लग गया है.

आपकी जनकारी के लिए बता दें, कि नागा चैतन्य फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ (Laal Singh Chadha) से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहें हैं. आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का इंतज़ार, दर्शक भी बेसब्री से कर रहे हैं. अद्वैत चंदन (Advait Chandan) के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Related Stories

No stories found.