MX Player: वेब सीरीज Chhatrasal का ट्रेलर हुआ रिलीज, Ashutosh Rana बने औरंगजेब

MX Player: वेब सीरीज Chhatrasal का ट्रेलर हुआ रिलीज, Ashutosh Rana बने औरंगजेब

MX Player, देश के फ्री शो उपलब्ध कराने वाले सबसे बड़े डिजिटल प्लेटफार्म में से एक है. Ashram, Damaged जैसे वेब सीरीज, इस प्लेटफार्म के सबसे सफल शो में से हैं. अब यह प्लेटफॉर्म एक और ज़बरदस्त वेब सीरीज लेकर आया है. इस वेब सीरीज का नाम है- Chhatrasal. सीरीज में अनुभवी अभिनेता Ashutosh Rana, औरंगजेब के किरदार में दिखेंगे. वहीं, अभिनेता Jitin Gulati ने बुंदेलखंड के महाराजा, Chhatrasal का किरदार निभाया है.

सीरीज में मुगल बादशाह औरंगजेब के क्रूरता भरे शासन को दिखाया गया है. उसे चुनौती देने बुंदेलखंड का महाराजा Chhatrasal सामने आते हैं. सीरीज आपको इतिहास के वीर योद्धाओं की याद दिला देगी. सीरीज में Neena Gupta जैसी बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं. इसके साथ ही सहायक किरदारों में आपको Vaibhavi Shandilya, Manish Wadhwa, Anushka Luhar और Rudra Soni दिखने वाले हैं. 

सीरीज 17वीं शताब्दी में बुंदेलखंड के महाराजा, Chhatrasal और बादशाह औरंगजेब के बीच हुई जंग के बारे में है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि Ranveer Singh और Deepika Padukone की प्रसिद्ध फिल्म Bajirao Mastani में Mastani, वास्तव में इन्हीं राजा Chhatrasal की बेटी थीं. इनकी सहायता पेशवा बाजीराव ने की थी. सीरीज में आपको जबर्दस्त एक्शन, दमदार अभिनय और मातृभूमि के लिए मर मिटने वाले ऐतिहासिक किरदारों की कहानी देखने को मिलेगी. सीरीज का निर्देशन, Anadii Chaturvedi ने किया है. Chhatrasal सीरीज, इसी महीने 29 जुलाई से, MX Player पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगी. 

Ashutosh Rana के संबंध में एक खबर ये भी है कि, वो फिलहाल कोरोना संक्रमित हैं. उन्होंने वैक्सीन का पहला डोज ले लिया था. इसके बावजूद वो संक्रमित हो गए. अभिनेता ने फिलहाल खुद को आइसोलेशन में रख लिया है. उन्होंने अपने आस पास रहे लोगों को भी जांच करवाने का सुझाव दिया हैं. अभिनेता की नई फिल्म Hungama 2 भी रिलीज़ के लिए तैयार है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com