Chiranjeevi: मेगास्टार की फिल्म ‘Bhola Shankar’ का हुआ ऐलान, जल्द शुरु होगी शूटिंग

Chiranjeevi: मेगास्टार की फिल्म ‘Bhola Shankar’ का हुआ ऐलान, जल्द शुरु होगी शूटिंग

दक्षिण सिनेमा के मेगास्टार Chiranjeevi के फैंस उनकी हर फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. उन्हें पसंद करने वाले फैंस सिर्फ़ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं. आज दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार और दर्शकों के प्रिय, Chiranjeevi गारू से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. मेगास्टार की अगली फ़िल्म 'Bhola Shankar' के सफ़र की, अब जल्द शुरुआत होने वाली है. इस फ़िल्म के निर्देशक Meher Ramesh ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी.

दरअसल, मेकर्स द्वारा यह जानकारी सोशल मीडिया पर जारी करते हुए बताया गया है, कि फ़िल्म 'Bhola Shankar' का मुहूर्त समारोह अगले महीने होने वाला है. जहां इस फ़िल्म का मुहूर्त समारोह 11 नवंबर को होगा, वहीं फ़िल्म की शूटिंग 15 नवंबर से शुरू कर दी जाएगी. फ़िल्म के निर्देशक ने ट्वीट कर लिखा, "मेगास्टार के मेगा सफर की शुरुआत के लिए विशेष दिन तय हो गया है. मेगा शूटिंग शुरू होगी 15 नवंबर, 2021 से." आपको बता दें, इस साल 22 अगस्त को, Chiranjeevi के 66वें जन्मदिन पर इस फ़िल्म के शीर्षक का ऐलान किया गया था. 

उल्लेखनीय है कि, Chiranjeevi की यह फ़िल्म 'Bhola Shankar', साल 2015 में आई दक्षिण के सुपरस्टार Ajith की तमिल फ़िल्म 'Vedalam' का तेलुगु रीमेक होगी, जिसका निर्देशन A.M Rathnam ने किया था. इस फ़िल्म की कहानी, भाई बहन के प्यार के रिश्ते पर आधारित है. फ़िल्म 'Bhola Shankar' में Chiranjeevi की बहन का किरदार, अभिनेत्री Keerthi Suresh निभाने वाली हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि जल्द ही फ़िल्म 'Bhola Shankar' में नज़र आने वाले मेगास्टार Chiranjeevi का राजनैतिक करियर भी काफ़ी दिलचस्प रहा है. उन्होंने साल 2008 में Praja Rajyam Party की शुरुआत की थी. हालांकि, साल 2011 में उन्होंने कांग्रेस का हाथ थामा था, मगर वहीं साल 2018 में उन्होंने, राजनीति छोड़ दी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com