Mrunal Jain News: अक्षय कुमार और रणवीर सिंह सेट पर नए लोगों के साथ निभाते हैं दोस्त जैसी भूमिका, Mrunal Jain का है कहना

Mrunal Jain News: अक्षय कुमार और रणवीर सिंह सेट पर नए लोगों के साथ निभाते हैं दोस्त जैसी भूमिका, Mrunal Jain का है कहना

फ़िल्म 'Sooryavanshi' के सह अभिनेता Mrunal Jain ने Akshay Kumar, और Ranveer Singh को लेकर बड़ी बातें कही है. Mrunal ने Sooryanvshi फ़िल्म में Akshay Kumar और रणवीर के साथ काम को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है. 

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री को ट्रोल किया जा रहा है. दसअसल Sushant Singh Rajput के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों को आड़े हाथों लिया था. इन सितारों पर आरोप लगाए गए थे कि वे इंडस्ट्री में नए लोगों के साथ काम को लेकर भेदभाव करते है. हालांकि टीवी एक्टर Mrunal Jain जो कि बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है, उनका अनुभव कुछ और ही कहते है. 

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा "Akshay Kumar और Ranveer के साथ काम करने का एक अलग ही मज़ा है. दोनों पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर है. वे नए लोगों का बाहें फैलाकर खुले दिल से स्वागत करते है. ये मेरे लिए काफी सुखद है, इस वजह से मैं उनके बीच कम्फ़र्टेबल रह पाता हूं". Mrunal ने ये भी कहा कि "फ़िल्म के सेट पर मुझे उनसे बहुत सी चीजें सीखने की मिली हैं. आपको यकीन नहीं होगा कि ये वही सुपरस्टार है जिन्हें आप सालों से पर्दे पर देख रहे हो, और मैं उनके साथ काम कर रहा हूं. मैं सही तरह से अपना किरदार भी नहीं निभा पा रहा था, सेट पर स्वयं को, को-एक्टर नहीं मानकर एक फैन मान रहा था. वे सुपरस्टार इसलिए नहीं हैं, क्योंकि वे Akshay Kumar, Ranveer Singh और Ajay Devgan हैं. बल्कि वे उनकी मेहनत और लगन की वजह से सुपरस्टार हैं. काम को लेकर उनका अनुशासन, लगन और कैमरे पर उनका जुनून ही उन्हें बाकी लोगों से अलग करता है. और ये चीजें मैंने उनसे सीखी हैं. 

Rohit Shetty निर्देशित फिल्म Sooryavanshi में Akshay, Ranveer के साथ Ajay Devgan और Katrina Kaif भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा अभी तक नही हुई है. Covid-19 की वजह से रिलीज़ डेट बार बार आगे बढ़ाई गई है. 

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: दक्षिण की अभिनेत्री नयनतारा के साथ बनने वाली है जोड़ी, जानिए पूरी डिटेल्स

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com