वैशाली ठक्कर मामले में पड़ोसी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज

वैशाली ठक्कर मामले में पड़ोसी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज

स्टार प्लस (Star Plus) का मशहूर शो यह रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) है, कि प्रसिद्ध अभिनेत्री वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने रविवार को आत्महत्या कर ली. पुलिस को अभिनेत्री के घर से एक पत्र भी मिला है, जिसमें उन्होंने अपनी मैच का कारण बताया है. वहीं अब इस मामले में खबर यह आ रही है, कि वैशाली ठक्कर ने अपने पत्र में आत्महत्या की वजह अपने पड़ोसी राहुल को बताया है.

रविवार को 29 साल की वैशाली ठक्कर इंदौर के साईबाग कॉलोनी में अपने घर में पंखे से लटकी मिली थी. पुलिस के अनुसार, "उनके कमरे से एक पाँच-पन्नों का पत्र मिला है, जो एक छोटी डायरी में रखा हुआ था. हम इसकी जांच कर रहे हैं.” पुलिस ने बताया कि पत्र में अभिनेत्री के पूर्व बॉयफ़्रेंड द्वारा उन्हें परेशान करने की बात की गई है. वैशाली ने अपने पत्र में यह दावा किया है, कि उनकी पूर्व बॉयफ़्रेंड न तो उससे शादी कर रहा था और न ही उसे किसी और से शादी करने दे रहा था.

खबरों की मानें, तो वैशाली का पूर्व बॉयफ़्रेंड उनके पड़ोस में रहता था, जिसका नाम राहुल नवलानी है. बताया जा रहा है, कि राहुल शादीशुदा है, जिसकी बीवी का नाम दिशा है और इन दोनों के 2 बच्चे भी हैं. वैशाली द्वारा छोड़े गए पत्र में यह लिखा है, राहुल और दिशा उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे. वहीं अभिनेत्री के परिवार के सदस्यों ने भी यह आरोप लगाया है, कि राहुल नवलानी उन्हें तब से परेशान कर रहे थे, जब उन्हें उनकी शादी की योजना के बारे में पता चला था. इसके चलते, अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने राज्य पुलिस से अभिनेत्री के पड़ोस में रहने वाले राहुल और दिशा के खिलाफ, आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करने के आदेश दिए.

आपको बता दें, कि वैशाली ठक्कर ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. इसके बाद, कलर्स (Colors) के शो 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) में भी देखा गया था.

Image Source

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: 48 सेकेंड में जान्हवी कपूर की ये सर्वाइवल थ्रिलर कर देगी हैरान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com