Mithun Chakraborty: Chikoo ki Mummy Durr Kei के प्रोमो में अभिनेता ने लगाए चार चांद

Mithun Chakraborty: Chikoo ki Mummy Durr Kei के प्रोमो में अभिनेता ने लगाए चार चांद

अभिनेता Mithun Chakraborty को उनकी डांस की अद्भुत प्रतिभा के लिए जाना जाता है. उन्हे बॉलीवुड का डिस्को डांसर भी कहते हैं. अब अभिनेता को नए टीवी शो Chikoo ki Mummy Durr Kei के प्रोमो में भी डांस करते देखा जा रहा है. यह शो एक मां और उसकी बेटी के अनोखे रिश्ते पर आधारित है. दोनो मां-बेटी को नृत्य कला से बेहद प्यार है. यह शो काफी समय से सुर्खियों का हिस्सा है. अब इसके प्रोमो में डिस्को डांसर को देख कर दर्शकों के उत्साह की कोई सीमा नहीं रही है.

शो के प्रोमो में यह भी खुलासा हुआ कि अभिनेता Mithun Chakraborty शो का एक मुख्य हिस्सा होंगे. इस खबर से न केवल उनके फैंस बल्कि शो के को-स्टार Paridhi Sharma और Vaishnavi Prajapati भी फूली नहीं समा रही हैं. Star Plus के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए इस शो के प्रोमो में अभिनेता अपना बचपन याद करने के साथ साथ वे अपने को-स्टर्स के सांग नाचते हुए भी नज़र आए है. प्रोमो वीडियो के साथ साथ टीवी चैनल के सोशल मीडिया पर "दिल में डांस का जुनून और आंखों में अपनी मां का इंतजार, आईये Mithun दा के साथ देखते है की कैसी होगी Chikoo की छलांग" लिखा गया था. यह शो Star Plus और Hotstar के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 6 सितंबर से शाम को 6 बजे आयेगा.

शो की निर्माता Gul Khan ने इस पर चर्चा करते हुए बताया कि, "अभिनेता Mithun Chakraborty ने अपने जीवन भर में एक मशहूर अदाकार बनने से पहले कई मुश्किलों का सामना किया है. Chikoo की कहानी भी उन्हीं की तरह है. इसी कारण हम सबको लगा कि वो इस शो की कहानी को असल जीवन में प्रेरणा दे सकते हैं. अब तक उनके साथ काम करने में काफ़ी मज़ा आया है. वे इस शो में जो भावनाएं लाते हैं, मुझे पूरा यकीन है कि वो दर्शकों के लिए एक जादुई अनुभव होगा." 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com