Rakhi Sawant को किस करने के साथ साथ इन विवादों के लिए भी जाने जाते हैं Mika Singh

Rakhi Sawant को किस करने के साथ साथ इन विवादों के लिए भी जाने जाते हैं Mika Singh
NEW DELHI, INDIA DECEMBER 25: Host Singer Mika Singh during the Christmas party on December 25, 2017 in New Delhi, India. (Photo by Manoj Verma/Hindustan Times via Getty Images)

पाॅप सिंगर और पंजाबी रैपर Mika Singh अपने गानों को लेकर ही नहीं, विवादों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. साल 1998 में 'Saawan Mein Lag Gayi Aag' गाने से रातों रात स्टार बनने वाला यह सिंगर, हमेशा अपने बयानों व विवादों को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. आज बाॅलिवुड का यह विवादित किंग अपना 44वां जन्मदिन मना रहा है. इस मौके पर हम उनके कुछ बड़े विवादों को याद करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. Rakhi Sawant से लेकर संयुक्त अरब अमीरात में मचाए बवाल तक, जानिए उनके अब तक के 5 सबसे बड़े विवाद.

1.Rakhi Sawant को किया जबरन किस

साल 2006 का यह विवाद सिंगर के विवादों में सबसे पहले स्थान पर है. कोई भी Mika Singh और अभिनेत्री Rakhi Sawant के बीच हुई किस को कैसे भूल सकता है? एक जमाने में Rakhi Sawant और पंजाबी रैपर काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे.  Rakhi ने साल 2006 में अपने जन्मदिन पर रैपर को बुलाया था. पार्टी में जब  Rakhi ने अपना जन्मदिन का केक कट करके सिंगर को खिलाया. तो उन्होंने अभिनेत्री की सहमति के बिना उन्हें किस कर दिया. इस पूरे विवाद की एक वीडियो भी उस समय काफी वायरल हुई थी. जिसके बाद  रैपर ने एक इंटरव्यू के दौरान पूरे मामले पर बयान दिया था. उन्होंने कहा कि Rakhi के उनके चेहरे पर केक लगाने के बाद, गुस्से में उन्हें सबक सिखाने के लिए एसा कर दिया. दोनों के बीच का यह पूरा बवाल काफी समय तक ,समाचारों की पसंदीदा हेडलाइन बना रहा था.

2. विदेशी पैसों पर हुआ बवाल

पंजाबी रैपर को साल 2013 में मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था. उन पर तय सीमा से अधिक पैसा ले जाने का आरोप था. एक अधिकारी ने उस समय बताया था कि, 'सिंगर के पास से 120000 डाॅलर और 1 लाख रुपए कैश मिला है, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया है.'

3.डाॅक्टर को मारा थप्पड़

Mika Singh एक और बड़ा विवाद तब हुआ, जब उन्होंने दिल्ली में एक लाइव कानसर्ट के दौरान एक डाॅक्टर को थप्पड़ लगा दिया. साल 2015 का यह विवाद काफी वायरल हुआ. इस थप्पड़ के बाद खबर आई कि  रैपर के लगाए थप्पड़ से उस डाॅक्टर के कान के पर्दे में एक छेद हो गया. जिसके बाद रैपर की गिरफ्तारी की मांग होने लगी. इस विवाद पर पंजाबी रैपर ने कहा कि उन्होंने डाॅक्टर द्वारा उनसे बदतमीजी करने पर गुस्से में आकर उन्हें थप्पड़ मारा.

4. संयुक्त अरब अमीरात में किया लड़की का यौन शोषण 

साल 2018 में सिंगर पर संयुक्त अरब अमीरात में 17 साल की ब्राजीलियन माॅडल पर यौन शोषण का आरोप लगा था. खबरों के अनुसार, सिंगर ने माॅडल को गंदी तस्वीरें भेजी थी और उसे बाॅलिवुड में काम दिलाने का वादा किया था. जिसके बाद सिंगर को गिरफ्तार किया गया था.

5.KRK के साथ चल रहा विवाद

पंजाबी रैपर Mika Singh का यह विवाद शायद इतिहास में उनके टाॅप विवादों में से एक रहेगा. यह पूरा विवाद शुरु हुआ Salman Khan से जिन्होंने हाल ही में KRK पर मानहानी का मुकदमा ठोका है. पंजाबी रैपर ने इस पूरे विवाद में Salman Khan का समर्थन किया था. उन्होंने KRK को 'कुत्ता' भी बुलाया था. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि रैपर ने KRK पर एक डिस ट्रैक भी निकाला है. इस गाने का नाम सिंगर ने 'KRK Kutta' रखा है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com