Manoj Bajpayee News: KRK ने मानहानि केस पर दी प्रतिक्रिया, “बोले सब जलते हैं मुझसे”

Manoj Bajpayee News: KRK ने मानहानि केस पर दी प्रतिक्रिया, “बोले सब जलते हैं मुझसे”

बॉलीवुड के सितारों के बीच कुछ समय से एक दूसरे पर विवादित आरोप लगाए जा रहे हैं. इसमें सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड के विवादित स्टार KRK का नाम भी शामिल हो गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता Manoj Bajpayee ने इंदौर की एक अदालत में खुद कमाल आर खान उर्फ KRK के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज की थी. 

हाल ही में KRK ने अभिनेता Manoj Bajpayee के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट किया था. इसके बाद, Manoj के वकील ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, Manoj ने KRK के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है. आपको बता दें, कि इससे पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार Salman Khan ने कमाल आर खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था. 

KRK ने Manoj Bajpayee के मानहानि केस पर अपनी प्रतिक्रिया में ट्वीट करते हुए कहा कि, Sunil Paul ने भी Family Man 2 के लिए वही प्रतिक्रिया दी, जो मैने दी है. लेकिन Manoj को उनकी बात का बुरा नहीं लगा. उन्होंने कहा, कि अगर सुनील कुछ कहते हैं तो उनको फर्क नहीं पड़ता लेकिन मेरे कुछ कहने से उनको दिक्कत होती है. उन्होंने आगे कहा, कि इसका मतलब यह है, कि बॉलीवुड के लोग मुझसे जलते हैं और मेरे पीछे पागल हैं, सिर्फ मैं, मैं, मैं, द ब्रांड केआरके." 

KRK के इस ट्वीट पर यूजर्स अभी अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूक रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा, कि "हां बस यही बचा है". वहीं अन्य कुछ यूजर्स द्वारा हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया है. कुछ यूजर्स लिख रहे है, कि "आप ट्वीटर कब छोड़ रहे हो".

KRK के द्वारा एक और ट्वीट किया गया है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा है, कि मुझे अब तक कोई नोटिस नहीं मिला है. लेकिन मीडिया बता रही है, कि Manoj Bajpayee ने मेरे खिलाफ इंदौर में मानहानि का मुकदमा दायर किया है. उन्होंने कहा, कि जब मनोज मुंबई में रह रहे हैं, तो केस दर्ज कराने इंदौर क्यों गए? उन्हें @Mumbai पुलिस और न्यायपालिका पर भरोसा नहीं है?आप सभी जानते हैं कि इंदौर से कौन है?

KRK यहीं नहीं रुके और उन्होंने ट्वीट करते हुए  लिखा, कि किसने मनोज को मुंबई की जगह मुझे परेशान करने के लिए इंदौर से केस दर्ज कराने को कहा.  दादू जी आप मुझे परेशान करके अपना करियर नहीं बचा सकते. आप मुझे अपनी फिल्मों की समीक्षा करने से रोकने के लिए पूरे बॉलीवुड को मेरे खिलाफ गैंग बना रहे हैं, लेकिन यह काम नहीं करेगा.  मैं अब भी आपकी सभी फिल्मों की समीक्षा करूंगा.

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpayee: अभिनेता ने किया KRK पर कोर्ट केस, जानिए क्यों

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com