Manoj Bajpayee: अभिनेता ने किया KRK पर कोर्ट केस, जानिए क्यों

Manoj Bajpayee: अभिनेता ने किया KRK पर कोर्ट केस, जानिए क्यों

The Family Man फेम अभिनेता Manoj Bajpayee पर कई बार अपमानजनक टिप्पणीयां की गई हैं. मगर अभिनेता ने हमेशा इसे एक बढ़ने का अवसर माना है. वे इसपर ज्यादा ध्यान न देकर इन  ट्रॉल्स को बेरोजगार और खाली समय का गलत इस्तेमाल करने वालों में से एक मानते हैं. कुछ दिनों पहले हास्य कलाकार Sunil Pal ने अभिनेता की बेज़्जती करते हुए एक क्रूड कमेंट किया था. इसके बाद Kamaal R Khan ने भी यही किया.

Sunil Pal और Kamaal R Khan दोनों ने अभिनेता पर अश्लील फिल्मों और सीरीज में काम करने और इसे बढ़ावा देने का इल्ज़ाम लगाया है. KRK ने अपने ट्वीट में लिखा, "कल रात में जब Sunil Pal से बात कर रहा था और उन्होंने मुझे The Family Man की कहानी बताई. Manoj Bajpayee की बीवी के किसी और के साथ नाजायज संबंध हैं. उनकी नाबालिग बेटी का भी एक बॉयफ्रेंड है. लानत है ऐसे परिवार पर. शरम नहीं आती क्या इन्हें, दर्शकों को ऐसी अश्लील फिल्में परोसने में." इतना सब कहने के बाद भी, KRK ने फिरसे एक ट्वीट करते हुए लिखा, "जैसी जिसकी सोच, वैसे उसके कर्म." अगर Manoj Bajpayee को ऐसी अश्लीलता से कोई दिक्कत नही है. वो चाहते  की दर्शक भी यही सीखे." इसके बाद Sunil के साथ मिलकर उन्होंने अभिनेता की तुलना Raj Kundra से की है.

इन सबका मुहतोड़ जवाब देते हुए अभिनेता Manoj Bajpayee ने अपने वकील Paresh S Joshi के साथ KRK के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 के तहत कंप्लेंट दर्ज़ की है. अभिनेता ने खुद इन सब को लेकर कोर्ट में गवाही दी थी. अभिनेता ने इस अपमानजनक स्थिति से बड़ी होशियारी से लड़कर सभी ट्रॉल्स के मुंह पर ताले लगा दिए हैं. राज्य पुरस्कार और पद्मश्री सम्मानित अभिनेता ने बॉलीवुड और टॉलिवुड की आर्ट और कमर्शियल फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में भी मुख्य भूमिका निभाई है. उनकी नई फिल्म Dial 100 में उन्हें Sakshi Tanwar के साथ देखा जायेगा. फिल्म जल्द ही Zee 5 के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com