Mandira Bedi: दिवंगत पति Raj Kaushal की याद में कहा “मिस यू राजी”

Mandira Bedi: दिवंगत पति Raj Kaushal की याद में कहा “मिस यू राजी”

अभिनेत्री, Mandira Bedi के पति Raj Kaushal की मौत 30 जून को हो गई थी. उनकी मौत का कारण दिल का दौरा बताया गया है. तब से ही Mandira Bedi ने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया था. वो सिर्फ अपने पति की तस्वीरें साझा करती रही हैं.  बुधवार को उन्होंने अपने पति की याद में एक भावुक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें उन्होंने Raj Kaushal को बहुत याद करने की बात कही. उन्होंने एक फोटो शेयर किया, जिसमें Raji नाम लिखा हुआ है. फोटो के कैप्शन में उन्होंने " मिस यू राजी 💔" लिखा.

इंस्टाग्राम पोस्ट का लिंक 

Raj Kaushal बॉलीवुड में निर्देशन, प्रोडक्शन और स्टंट डायरेक्शन किया करते थे. वहीं, Mandira Bedi बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. Mandira और Raj की शादी 1999 में हुई थी. दोनों के एक 10 साल का बेटा है, जिसका नाम Veer है. और एक चार साल बेटी है. उनकी बेटी का नाम Tara है. Tara को इस जोड़े ने पिछले साल ही गोद लिया था.

49 साल के Raj Kaushal की मौत दिल के दौरे से हुई है. 30 जून की सुबह खबर मिलते ही Mandira और Raj के करीबी दोस्त उनके घर आए. Mandira ने पति की मौत के बाद अपनी सोशल मीडिया की प्रोफाइल फोटो बदल दी. उन्होंने एक काली तस्वीर प्रोफाइल फोटो के तौर पर रखी, जो शोक का प्रतीक है.

Raj Kaushal के करीबी दोस्त और अभिनेता Ashish Chowdhary ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर किया था. उन्होंने लिखा " मेरे बड़े भाई, मुझे रास्ता दिखाने वाली रोशनी, मेरी खुशी के सूचक, मेरा ख्याल रखने वाला इंसान चला गया. मेरा भाई जिसने हमेशा मुझे सपोर्ट किया, वो चला गया. लेकिन फिर भी, उन्होंने मेरे भीतर सकारात्मकता भर दी . उन्होंने मुझे सब कुछ सिखाया. मुश्किल हालातों का सामना करना सिखाया. और आज मैं उनके लिए वही करूंगा. लव यू फॉरेवर राजी. जब तक के लिए हम मिल नहीं जाते, तब तक के लिए अलविदा"

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com