Vinod Dua Health Updates: ICU में हैं अनुभवी पत्रकार, Mallika Dua ने किया अफवाह न फैलाने का अनुरोध

Vinod Dua Health Updates: ICU में हैं अनुभवी पत्रकार, Mallika Dua ने किया अफवाह न फैलाने का अनुरोध

स्टैंडअप कॉमेडियन Mallika Dua ने अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर, अपने पिता और अनुभवी पत्रकार Vinod Dua की मौत की झूठी अफवाहें न फैलाने का अनुरोध किया है. Mallika Dua ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी करते हुए, अपने पिता की मौत की सभी खबरों को झूठा बताया है. 

Mallika Dua ने अपने पिता Vinod Dua की तबीयत की ताज़ा जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, कि "उन्हें कल रात डॉक्टरों की सलाह पर Apollo Hospital के ICU में ले जाया गया था. उनकी स्थिति बेहद नाज़ुक है. जब उनकी बात आती है, तो उनका परिवार उनके साथ होता है. मेरी माँ ने कभी भी हार नहीं मानी थी और यही चीज़ उन्होंने हम सबको भी सिखाई थी. मम्मी हमें उपर से जो रास्ता दिखाएंगी, हम अपने पापा के लिए वही करेंगे. मैं और मेरी बहन ठीक हैं. हम एक अच्छी स्थिति लोटेंगे. मैं डॉक्टरों के दौर के बाद, पापा से बात करूंगी और अपने पिता की स्थिति पर आप सभी को जानकारी दूंगी."

Mallika Dua ने कल इंस्टाग्राम पर अपने पिता Vinod Dua की हालत के बारे में जानकारी देते हुए लिखा था, कि "मेरे पापा जी ICU में गंभीर स्थिति में हैं. अप्रैल से उनका स्वास्थ्य तेज़ी से खराब रहा था. उन्होंने एक असाधारण जीवन जिया है और हमें भी वही दिया है. वह इस दर्द के हकदार नहीं हैं. मैं आप सभी से प्रार्थना करती हूं, कि आप मेरे पिता के लिए दुआएं दें, जिससे उन्हें कम से कम तकलीफ हो." 

Mallika Dua ने अपने पिता की मौत की अफवाहों को न फैलाने का अनुरोध करते हुए लिखा, कि "मेरा सभी से अनुरोध है, कि मेरे पिता के निधन की अफवाह न फैलाएं. वह ICU में हैं. वह अब भी अपनी हालत से लड़ रहे हैं. नतीजा जो भी हो, उसकी गरिमा बने रहने दीजिए. कृपया गलत सूचना पर विश्वास न करें और गलत सूचना न फैलाएं. मैं आप सभी के साथ, आधिकारिक समाचार और जानकारी शेयर करती रहूँगी." 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com