क्या राजमौली की फ़िल्म में महेश बाबू के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण?

क्या राजमौली की फ़िल्म में महेश बाबू के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण?

Image Source

हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं, कि ‘बाहुबली’ (Bahubali) और ‘आरआरआर’ (RRR) की सफलता के बाद, अब निर्देशक एस.एस राजमौली (S.S Rajamouli), तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ, एक पैन इंडियन फ़िल्म बनाने जा रहे हैं. वहीं अब इस फ़िल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक इस फ़िल्म में महेश बाबू के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी बनने वाली है.

दरअसल, साउथ के फ़िल्मों के मशहूर लेखक, केवी विजयेन्द्र प्रसाद (K.V Vijayendra Prasad) ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस खबर पर मुहर लगाई थी, कि राजमौली और महेश बाबू एक पैन-इंडियन फ़िल्म के लिए साथ आ रहे हैं. वहीं सूत्रों की माने, तो निर्देशक के इस प्रोजेक्ट ‘एसएसएमबी29’ (SSMB29) में, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाएंगी. हालांकि इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है, लेकिन इस उड़ती खबर ने दीपिका और महेश अन्ना के फैंस का उत्साह ज़रूर कई गुना बढ़ा दिया है.

गौरतलब है, कि राजमौली की ‘एसएसएमबी29’ एक जंगल एक्शन एडवेंचर ड्रामा फ़िल्म होगी, जिसकी शूटिंग साल 2023 के पहले भाग तक शुरू हो जाएगी. साथ ही इस फ़िल्म की कहानी, एक सत्य घटना पर आधारित होगी. जहाँ महेश बाबू और दीपिका पादुकोण के किरदारों को लेकर, अब तक कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं निर्देशक ने इस फ़िल्म को एक ऐसा एडवेंचर बताया है, जो दुनिया के कई हिस्सों में शूट होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि राजमौली के इस प्रॉजेक्ट में पहले, अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर बातें चल रही थीं. वहीं दीपिका के फ़िल्मी फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री फ़िलहाल अपनी आने वाली फ़िल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर व्यस्त हैं. इस फ़िल्म में उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और शाहरुख ख़ान (Shahrukh Khan) भी नज़र आएंगे और यह फ़िल्म, 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें: अल्लु अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग हुई शुरू, मेकर्स ने दिखाई फैंस को झलक

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com