महेश बाबू के बयान से फिर छिड़ी बॉलीवुड बनाम साउथ की बहस, विवादित बयान पर दी सफाई

महेश बाबू के बयान से फिर छिड़ी बॉलीवुड बनाम साउथ की बहस, विवादित बयान पर दी सफाई

दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu), इन दिनों फिल्म मेजर (Major) को प्रोड्यूस करने को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर भी काफ़ी बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया गया था. वहीं इस फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, महेश बाबू ने बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर एक विवादित बयान दिया. अपने उसी विवादित को लेकर, अभिनेता ने अब अपनी सफ़ाई दी है.

सोमवार को फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, महेश बाबू ने एक विवादित बयान देते हुए कहा था, कि उन्हें नहीं लगता की बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड कर सकता है और वो वहां अपना समय बर्बाद नहीं कर सकते. उनके इसी बयान से बॉलीवुड बनाम साउथ का विवाद एक बार फिर उठने लगा. उनके बयान पर कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया, तो वहीं कुछ लोग उनसे नाराज़ नज़र आये. वहीं अब विवाद बढ़ता देख, अभिनेता ने बॉलीवुड को लेकर दिये अपने बयान पर सफाई दी है. उन्होंने सफ़ाई देते हुए कहा, कि उनका मतलब किसी भाषा का अपमान करना नहीं था, बल्कि वो ये कहना चाह रहे थे, कि वो जहां हैं ठीक हैं.

अपने विवादित बयान पर बोले महेश बाबू, “जहां हूं ठीक हूं”

महेश बाबू की टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया है. इस बयान में दक्षिण के सुपरस्टार ने अपनी सफाई में कहा, कि वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं की इज़्ज़त करते हैं. उन्होंने कहा, कि “मैं जहां (साउथ इंडस्ट्री) फिल्म कर रहा हूं, वहां फिल्में करने में मैं अच्छा महसूस करता हूं. मुझे खुशी है, कि मेरा सपना पूरा हो रहा है, क्योंकि तेलुगू सिनेमा ऊंचाईयों को छू रहा है.”

क्यों उठा महेश बाबू के बयान पर विवाद?

महेश बाबू ने अदिवि शेष (Adivi Sesh) की आगामी फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अपने बॉलीवुड डेब्यू पर एक बयान दिया थी. इसमें उन्होंने कहा था, कि “मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता, कि वो मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं. मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती. मुझे जो स्टारडम और इज़्ज़त यहां (साउथ) मिली है, वो बहुत बड़ी है.” उन्होंने आगे कहा, कि ''मैं अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का नहीं सोचता. मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं.”

ग़ौरतलब है, कि आख़िरी बार महेश बाबू को फिल्म सारिलेरू निकुवारु (Sarileru Neekevvaru) में देखा गया था, जो साल 2020 में रिलीज़ हुई थी. मगर अब वो जल्द ही फिल्म सरकारु वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata) में नज़र आएँगे. ये फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, महेश बाबू ने अपने बयान में ये भी बताया, कि वो बहुत जल्द एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ एक फ़िल्म पर काम शुरु करेंगे, जो कि एक पैन इंडिया फिल्म होगी.

Related Stories

No stories found.