एक साथ एक्शन-ड्रामा फ़िल्म में नज़र आएँगे महेश बाबू और एसएस राजामौली

एक साथ एक्शन-ड्रामा फ़िल्म में नज़र आएँगे महेश बाबू और एसएस राजामौली

दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और टॉप फिल्म निर्माता एसएस राजामौली (SS Rajamouli) दुनियाभर में फैंस मौजूद हैं. लंबे समय से दर्शक दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं अब उनका यह इंतज़ार जल्द ही ख़त्म होने जा रहा है. खबरों की मानें, तो महेश बाबू और एसएस राजामौली एक अफ्रीकी एक्शन-ड्रामा फ़िल्म पर काम कर रहे हैं.

रिपोर्टिंग के मुताबिक़, महेश बाबू और एसएस राजामौली की यह अफ्रीकी एक्शन-ड्रामा फ़िल्म जंगल पर आधारित होगी. बताया जा रहा है, कि यह फ़िल्म अगले साल की पहली छमाही में शुरु हो सकती है. इतना ही नहीं, इस फ़िल्म के बारे में बताते हुए प्रसिद्ध लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बताया, कि फिल्म वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है. उन्होंने कहा, कि यह एक एडवेंचर फिल्म है, जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी.”

इससे पहले एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में महेश बाबू ने भी इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था, कि “यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. एसएस राजामौली और मैं लंबे समय से एक साथ काम करने की योजना बना रहे हैं और आखिरकार यह हो रहा है. मैं फिल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित हूं.” खबरों के मुताबिक़, फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और जल्द ही एसएस राजामौली अपना इस अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा करेंगे.

बात अगर एसएस राजामौली की करें, तो दक्षिण के इस स्टार की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ऑस्कर नामांकन की दौड़ में प्रवेश कर चुकी है. फ़िल्म में राम चरण (Ram Charan), एनटीआर जूनियर (Jr. NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) अहम किरदारों में हैं. फ़िल्म को पहले ऑस्कर (Oscars 2023) के लिए भारत की तरफ़ से आधिकारिक तौर पर नामांकन के लिए नहीं चुना गया था. इसके बाद, फ़िल्म के निर्माताओं ने अकादमी पुरस्कार में नामांकन के लिए, 'फॉर योर कंसिडरेशन' (For Your Consideration) अभियान में शामिल किया था.

Image Source

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: 48 सेकेंड में जान्हवी कपूर की ये सर्वाइवल थ्रिलर कर देगी हैरान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com