Covid-19 in Bollywood: वायरस के निशाने पर आया बाॅलीवुड, अब ये दो अभिनेत्रियां भी हुईं वायरस का शिकार

Covid-19 in Bollywood: वायरस के निशाने पर आया बाॅलीवुड, अब ये दो अभिनेत्रियां भी हुईं वायरस का शिकार

बॉलीवुड की बेबो यानी Kareena Kapoor Khan और Amrita Arora के कोरोना पाॅज़िटिव होने के बाद, अब Maheep Kapoor और Seema Khan की Covid-19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. आपको बता दें, कि हाल ही में Kareena Kapoor Khan, Amrita Arora, Maheep Kapoor, Seema Khan, Riya Kapoor और Karan Johar एक पार्टी में शामिल हुए थे. 

इसके अलावा, Riya Kapoor, Karisma Kapoor, Malaika Arora और Masaba Gupta भी उस पार्टी में शामिल थी. ऐसे में इन सितारों की Covid-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. आपको बता दें, कि The Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) आज Kareena Kapoor Khan और Amrita Arora की बिल्डिंग में Covid-19 जांच कैंप लगा रही है.

Maheep Kapoor के पति और बाॅलीवुड अभिनेता Sanjay Kapoor ने उनके Covid-19 पॉज़िटिव होने की जानकारी दी है. उन्होंने कहा, कि "हां, वह हल्के लक्षणों के साथ कोविड पॉज़िटिव हैं और वह इस वक्त क्वारंटाइन में हैं." 

BMC ने बताया, कि "Seema Khan को सबसे पहले कोरोना हुआ था." वहीं उन्होंने यह भी कहा है, कि "कुछ मेडिकल टीमें, Kareena Kapoor Khan और Amrita Arora के घर के सदस्यों का RT-PCR टेस्ट करेंगी. इसके अलावा, इन अभिनेत्रियों के घर को सैनिटाइज़ भी किया जाएगा."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि रविवार को Kareena Kapoor Khan की Covid-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी थी. इसके बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी थी. Kareena Kapoor Khan ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस इस बात की जानकारी देते हुए कहा था, कि "मेरी Covid-19 रिपोर्ट पाॅज़िटिव आई है. मैंने सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए, तुरंत खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. मैं सभी से अनुरोध करती हूँ, कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना परीक्षण करवाएं. मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी Covid-19 टीके की दोनों डोज़ लग चुकी हैं. उनमें वर्तमान में कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं."

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com